मध्य प्रदेश: मध्य प्रदेश के पन्ना में उधारी के विवाद में दो पक्षों के बीच विवाद में मारपीट

मध्य प्रदेश के पन्ना में उधारी के विवाद में दो पक्षों के बीच विवाद में मारपीट
  • उधारी के विवाद में दो पक्षों के बीच विवाद में मारपीट
  • मध्य प्रदेश के पन्ना का है मामला
  • पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

डिजिटल डेस्क, ब्यूरो पन्ना। मध्य प्रदेश के पन्ना में दुकान की उधारी कीदेनदारी को लेकर दो पक्षों के बीच पवई थाना के सुनेही ग्राम में हुए आपसी विवाद में मारपीट किए जाने की घटना सामने आई है। घटना को लेकर एक पक्ष से फरियादिया श्रीमती संगीता पति देशराज चौधरी उम्र 30 वर्ष ने रिपोर्ट करते हुए बताया कि दिनांक 19 जुलाई 2024 को रात 8 बजे वह अपने दुकान के बाहर थी तभी राकेश चौधरी गुटखा लेने आया तब उसने कहा कि पिछले 800 रूपए उधार बाकी है उधार नही दूंगी तो रवि विवाद करते हुए गालियां देने लगा। मना किया तो मारने दौड और बाल पकडकर झगझोर दिया। चिल्लाने पर सास लल्ला बाई तो रविकरण ने उन्हें डण्डा मारा तभी पति देशराज आ गए तो रविकरण उससे लिपट गया और जमीन में पटक दिया। वहीं पडा पत्थर हांथ से उठाकर मारा उसी दौरान पहुंचे भांजे लोकेन्द्र ने बीच-बचाव किया तब रविकरण जाते समय बोल रहा था कि अगर उधारी के रूपए मांगे और उधार देने से मना किया तो जान से खत्म कर दूंगा।

फरियादिया की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी रविकरण के विरूद्ध भारतीय न्याय संहिता की धारा 296, 115(2), 351(2) प्रकरण दर्ज करके विवेचना में लिया है। वही घटना विवाद को लेकर रविकरण द्वारा भी पवई थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसमें उसने बताया कि दिनांक 19 जुलाई को 9:30 बजे वह गांव के फुलिया चौधरी पैर सुधरवा रहा था देशराज चौधरी की किराना दुकान के उधारी के 800 रूपए देने थे जिसमें 500 रूपए दे दिए थे जिस पर देशराज ने कहा कि 300 रूपए और दे दो तो मैंने कहा कि अभी नहीं है एक-दो दिन बाद दे दूंगा इसी बात पर देशराज द्वारा उसके हांथापाई की तथा साथ में लिए सरिया से भी मारपीट की।

देशराज द्वारा मारपीट के साथ ही गाली-गलौंच करते हुए 300 रूपए नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई। फरियादी की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी देशराज के विरूद्ध 296, 115(2), 118(1), 351(2) प्रकरण दर्ज करके विवेचना में लिया है।

Created On :   21 July 2024 4:49 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story