भोपाल: सीएम राइज स्कूल गोविंदपुरा में स्कूल के बच्चों तथा स्टाफ के साथ मंत्री सारंग ने रोपा पौधा

सीएम राइज स्कूल गोविंदपुरा में स्कूल के बच्चों तथा स्टाफ के साथ मंत्री सारंग ने रोपा पौधा
सीएम राइज स्कूलों में शासन करोड़ों रुपए की लागत से सर्व सुविधा युक्त शाला भवनों का निर्माण कर रहा है - मंत्री सारंग

डिजिटल डेस्क, भोपाल। हरियाली महोत्सव अंतर्गत एक पौधा मां के नाम कार्यक्रम में भोपाल जिले में लगाए जाने वाले 40 लाख पौधों के संकल्प में गोविंदपुरा विद्यालय में भी वृक्षारोपण की पहली आहुति मंत्री विश्वास सारंग द्वारा वृक्ष लगाकर दी गई। इस आयोजन में समस्त मुख्य अतिथियों, प्राचार्य और विद्यार्थियों ने वृक्षारोपण किया।

इस अवसर पर मंत्री सारंग ने अपने उद्बबोधन में कहा कि सीएम राइज स्कूलों में शासन करोड़ों रुपए की लागत से सर्व सुविधा युक्त शाला भवनों का निर्माण कर रहा है। जिसमें बच्चों को शैक्षणिक के साथ-साथ बाकी अन्य सुविधाएं भी उपलब्ध कराई जा रही है। सीएम राइज विद्यालयों में पढ़ कर बच्चे केवल विद्या ही ग्रहण नहीं करेंगे बल्कि देश के अच्छे और सच्चे नागरिक भी बनेंगे जैसा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सपना है। प्राचार्य पूनम अवस्थी ने भी अपने उद्बबोधन में अपने स्कूल की उत्तरोत्तर प्रगति के विषय में चर्चा की।

इस अवसर पर सीएम राइज सेल से संयुक्त संचालक विकास जोशी, सहायक संचालक संगीता ठाकुर, बीईओ विजेता सूर्यवंशी, विद्यालय की प्राचार्य पूनम अवस्थी, उपप्राचार्य श्रीमती रेखा श्रीवास्तव, समस्त शिक्षकगण, अभिभावक और विद्यार्थी उपस्थित हुए।

Created On :   8 July 2024 1:23 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story