चोरी का खुलासा: बुरका पहनकर साढू के घर से उड़ाए थे 15 लाख के जेवर

  • कोतवाली पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
  • पुलिस टीम को दस हजार रुपए का इनाम
  • चोर करने वाला पीडि़त का साढू भाई निकला

Bhaskar Hindi
Update: 2024-06-07 03:43 GMT

डिजिटल डेसक, छिंदवाड़ा। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा शहर के हुसैन नगर में चोरी की एक वारदात सामने आई थी। चोरों ने ताला तोडक़र १५ लाख रुपए के जेवर और डेढ़ लाख रुपए नकदी उड़ा लिए थे। कोतवाली पुलिस ने चोरी के मामले का खुलासा कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। चोर कोई और नहीं पीडि़त का साढू भाई निकला। आरोपी ने अपने साले के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। चोरों ने अनोखे अंदाज में चोरी की वारदात की थी। पहचान छिपाने आरोपी बुरखा पहनकर चोरी करने पहुंचे थे।

एसपी मनीष खत्री ने बताया कि १ जून को हुसैर नगर निवासी शेख जमा अपने परिवार के साथ सगाई के कार्यक्रम में शामिल होने बडक़ुही गया था। सूने आवास में अज्ञात चोरों ने सेंधमारी कर लाखों रुपए कीमत के जेवर व नकदी उड़ा ले गए थे। सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर बुरका पहने संदेही दिखाई दिए थे। जिस एक्टिवा गाड़ी से संदेही दिखे थे, उसकी डिटेल निकालने पर मामला खुलकर सामने आया। शेख जमा के सूने आवास में किसी ओर ने नहीं बल्कि उसके रिश्ते में साढू भाई हुसैन नगर निवासी अयान पिता आरिफ खान निकला। अयान ने अपने साले बडक़ुही निवासी जुनैद पिता महमूद खान के साथ मिलकर चोरी की थी। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से १४ लाख १३ हजार रुपए कीमत के जेवर, १ लाख ५० हजार रुपए नकद व चोरी में इस्तेमाल एक्टिवा गाड़ी और काले रंग का बुरका भी जब्त किया है।

पुलिस टीम को दस हजार रुपए का इनाम-

एसपी मनीष खत्री ने चोरी का खुलासा करने वाली टीम को दस हजार रुपए के इनाम से पुरुस्कृत किया है। टीम में टीआई उमेश गोल्हानी, एएसआई ब्रजेश रघुवंशी, भगवत प्रसाद तिवारी, आरक्षक विकास बैस, रविन्द्र ठाकुर, युवराज रघुवंशी, अंकित जैन, शैलेन्द्र राजपूत, विपिन सरेडा, अनुज, योगेश, साइबर सेल से आदित्य रघुवंशी, नितिन राजपूत शामिल है।

Tags:    

Similar News