कार्रवाई: प्रसूता की मौत पर हंगामा, परिजनों ने लगाए लापरवाही के आरोप

  • रविवार रात एक प्रसूता की मौत हुई
  • 29 अगस्त को सीजर से बेटी का जन्म हुआ था
  • मृतका के परिजनों ने शिकायत भी नहीं की

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-02 18:31 GMT

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। मेडिकल कॉलेज से संबद्ध जिला अस्पताल के गायनिक वार्ड में रविवार रात एक प्रसूता की मौत हो गई। महिला की मौत से आहत परिजनों ने चिकित्सक व स्टाफ पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। परिजनों के आरोप थे कि सीजर के दौरान भी स्टाफ ने उनसे रुपयों की डिमांड की थी। अस्पताल में हंगामें की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची थी। पुलिस ने समझाइश के बाद मामला शांत कराया।

मोहन नगर निवासी कमलेश साहू ने बताया कि शीतल साहू को प्रसव पीड़ा के चलते गायनिक वार्ड में भर्ती किया गया था। 29 अगस्त को सीजर से बेटी का जन्म हुआ था। बच्ची को एसएनसीयू में भर्ती किया गया था। रविवार रात अचानक शीतल की हालत बिगड़ी और उसकी मौत हो गई। कमलेश व उसके परिजनों का आरोप है कि चिकित्सक ने सही समय पर इलाज नहीं दिया। सीजर के दौरान रुपयों की मांग की गई थी। उससे इंजेक्शन व ग्लब्स बाहर से बुलाए गए। पुलिस की समझाइश के बाद मामला शांत हुआ।

पीएम कराने से इनकार-

आरएमओ डॉ.हर्षवर्धन कुड़ापे ने बताया कि मृतका का पीएम कराने से परिजनों ने इनकार कर दिया। मृतका के परिजनों ने शिकायत भी नहीं की है। यदि शिकायत मिलती है तो जांच कराई जाएगी।

Tags:    

Similar News