असमय मौत: जहर, डूबने और क्रिकेट खेलते समय तीन की मौत

  • देहात, शिवपुरी और पांढुर्ना जिले में हुई घटनाएं
  • बीते 24 घंटों में तीन लोगों की मौत
  • पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु की

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-06 03:19 GMT

डिजिटल डेस्क,छिंदवाड़ा। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में बीते 24  घंटों में जहर, डूबने व क्रिकेट खेलते समय तीन लोगों की मौत हो गई। अलग-अलग घटनाओं में पुलिस ने मर्ग दर्ज कर मामला जांच में रखा है। ये घटनाएं देहात, शिवपुरी और पांढुर्ना जिले में घटित हुई है। तीनों ही मामलों में पुलिस ने मर्ग दर्ज कर मामला जांच में रखा है।

घटना-१: क्रिकेट खेलते समय बिगड़ी तबियत, उपचार के पूर्व मौत

पांढुर्ना जिले के ग्राम करवार में मंगलवार को क्रिकेट खेलते समय अशोक प्रभु उईके(22) की तबीयत बिगड़ गई थी। साथ खेल रहे दोस्तों व अन्य लोगों ने उसे तत्काल पांढुर्ना लाकर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामले में मर्ग कामय कर विवेचना शुरू की है।

घटना-२: डूबने से बुजुर्ग की मौत

देहात थाना क्षेत्र के नाई टोला खजरी में रहने वाले लाखनलाल पिता गोदिया पवार (५८) का शव सोमवार रात माता मंदिर के पीछे कुएं में मिला। जांच में सामने आया है कि मृतक शराब का आदि था। नशे में डूबने से मौत होना बताया जा रहा है। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर मामला जांच में रखा है।

घटना-३: जहर से महिला की मौत

रावनवाड़ा थाना क्षेत्र के शिवपुरी में रहने वाली माया पति जगन्नाथ डेहरिया (४५) को सोमवार शाम जहरीली दवा के सेवन से जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। करीब सात घंटे तक चले उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। पुलिस परिजनों से पूछताछ कर कारणों का पता लगा रही है।

Tags:    

Similar News