कार्रवाई: गोलीकांड का आरोपी गिरफ्तार, भेजा जेल, सात माह पहले हुई थी घटना

  • पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई
  • गोलीकांड का दोषी गिरफ्तार
  • सात महीने पुरानी घटना में भेजा जेल

Bhaskar Hindi
Update: 2024-06-23 19:42 GMT

डिजिटल डेस्क, सिवनी। कोतवाली थाना अंतर्गत घसियारी मोहल्ले में सात माह पहले गोलीकांड के मामले में फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि पिछले साल १३ दिसंबर को शहबाज उर्फ बिलाल के साथ अजीत उपाध्याय, कमल बेन, रिप्पू सुदन और निखिल उर्फ निक्की ने मारपीट कर जान से मारने की नियत से पिस्टल से उस पर और उसके दोस्त दानिश खान के ऊपर फायर किया गया था।

पुलिस ने धारा 307,294,323,506 और आम्र्स एक्ट का मामला दर्ज कर आम्र्स एक्ट कायम किया था।विवेचना के दौरान तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया जा चुका था जिसमें एक आरोपी छपारा के देवरीकला निवासी रिपु सुदन फरार चल रहा था।

एसपी राकेश कुमार सिंह ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दो हजार रुपए के इनाम की घोषणा की थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। घटना के दौरान उपयोग में लाई गई बाइक क्रमांक एमपी 09 क्यूबी 7866 को जब्त किया है। इस कार्रवाई में कोतवाली टीआई सतीश तिवारी, एसआई जयदीप सेंगर, प्रधान आरक्षक सुंदर श्याम तिवारी, आरक्षक नीतेश राजपूत, अमित रघुवंशी,दिलीप,मुकेश चौरिया शामिल रहे।

Tags:    

Similar News