Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के आज के मुख्य और ताजा समाचार

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-09 13:01 GMT
Live Updates - Page 2
2024-10-09 13:07 GMT

Shahdol News: सीआरपीएफ जवान का पार्थिव शरीर पहुंचते ही शोक में डूबा गांव

Shahdol News: जिले के देवलोंद थाना क्षेत्र निवासी सीआरपीएफ के जवान गोविंद प्रसाद मिश्रा का पार्थिव शरीर जैसे गांव पहुंचा, पूरा माहौल गमगीन हो गया। मंगलवार की शाम उनका अंतिम संस्कार किया गया। इसके पहले जवान के सम्मान में गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया।

2024-10-09 13:05 GMT

Shahdol News: मुडऩा पुल मरम्मत में ताक पर सुरक्षा, बनी हादसे की आशंका

Shahdol News: शहडोल-कटनी मार्ग के बीच उमरिया जिले की सीमा से लगे मुडऩा नदी पर स्थित क्षतिग्रस्त पुल की मरम्मत के नाम पर महज खानापूर्ति की गई है। मरम्मत में सुरक्षा को ताक पर रख दिया गया है। बारिश के चलते पुल की नींव में आए कटावों की ठीक से भराई नहीं कराई गई। वहीं पुल में पहले से लगे लोहे की रेलिंग के स्थान पर छोटे-छोटे पाइप लगा दिए गए, जिनमें कई फिट के गैप हैं। उपरोक्त दोनों ही स्थितियों में पुल से आवागमन खतरे से खाली नहीं है। गौरतलब है कि 23 अगस्त को हुई मूसलाधार बारिश के बाद मुडऩा नदी में भीषण बाढ़ आई। पूरा पुल डूब गया।

2024-10-09 13:03 GMT

Satna News: कार का शीशा तोडक़र पार कर दिए डेढ़ लाख

Satna News: कोलगवां थाना अंतर्गत भरहुत नगर मोड़ के पास खड़ी कार का शीशा तोडक़र अज्ञात बदमाशों ने डेढ़ लाख रुपयों से भरा बैग पार कर दिया। दिनदहाड़े हुई इस वारदात से शहर में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने बताया कि क्रेन कारोबारी गुलाम कादिर मंगलवार की दोपहर को सतना सीमेन्ट फैक्ट्री से लौटकर घर जा रहा था, तकरीबन सवा 12 बजे भरहुत नगर मोड़ पर पहुंचकर उसने अपनी कार रोक दी और रुपयों का बैग ड्राइविंग सीट पर रखकर गाड़ी को लॉक करते हुए चाय पीने चला गया, लेकिन जब कुछ देर बाद वापस आया तो ड्राइविंग सीट की तरफ लगे गेट का कांच टूटा हुआ था और सीट पर रखा बैग भी गायब था। यह देखते हुए युवक के होश उड़ गए। उसने तुरंत आसपास के लोगों से पूछताछ की, लेकिन कुछ पता नहीं चला।

Tags:    

Similar News