हर्रई में हत्या: दामाद ने ससुर पर चाकू से हमला कर उतारा मौत के घाट, आरोपियों पर बलवा और हत्या का मामला दर्ज

  • पत्नी से चल रहा था विवाद
  • हर्रई के मेढक़ी में वारदात
  • पत्नी के मायके में रहने से चल रहा था विवाद

Bhaskar Hindi
Update: 2024-06-11 04:23 GMT

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में  हर्रई के ग्राम मेढक़ी में रविवार रात पारिवारिक विवाद के चलते एक आरोपी ने अपने ससुर पर जानलेवा हमला कर दिया। आरोपी अपने आधा दर्जन से अधिक साथियों के साथ वारदात करने पहुंचा था। चाकू और गुप्ती के हमले में घायल बुजुर्ग की मौत हो गई। वहीं बीच-बचाव करने आए एक रिश्तेदार हमले में गंभीर रुप से घायल है। जिसे प्राथमिक इलाज के बाद हर्रई अस्पताल से नरङ्क्षसहपुर जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

एसआई टीडी धार्वे ने बताया कि परासिया निवासी 50 वर्षीय राजू उर्फ पप्पी उईके अपने बेटी टीना भलावी और पत्नी लक्ष्मी के साथ बकराई के कार्यक्रम में शामिल होने हर्रई के ग्राम मेढक़ी रिश्तेदारों के घर आया था। रविवार रात राजू का दामाद देहात थाना क्षेत्र के छोटी कुंडाली निवासी विकास भलावी अपने भाई पवन भलावी व अन्य साथियों के साथ मेढक़ी पहुंचा और विवाद शुरू कर दिया था। विवाद में आरोपियों ने धारदार चाकू और गुप्ती से राजू पर हमला कर दिया था। बीच-बचाव करने आए रिश्तेदार रामदयाल को गंभीर चोट आई थी। राजू की मौके पर मौत हो गई थी। रामदयाल की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने आरोपियों को अभिरक्षा में ले लिया है।

पत्नी मायके में रह रही थी, इसी के चलते विवाद

एसआई श्री धार्वे ने बताया कि राजू की बेटी टीना की शादी विकास भलावी से हुई थी। पिछले एक माह से पारिवारिक विवाद के चलते टीना अपने मायके परासिया में जाकर रहने लगी थी। तभी से इनके बीच विवाद की स्थिति बनी हुई थी।

आरोपियों पर बलवा और हत्या का मामला दर्ज

पुलिस ने घायल रामदयाल सरयाम (27) की शिकायत पर छोटी कुंडाली निवासी विकास भलावी, उसके भाई पवन भलावी, काराबोह निवासी सुनील उर्फ कल्लू, कबाडिया निवासी गोलू उईके, पुनीत डेहरिया, आयुष समेत तीन अन्य आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 450, 302, 307, 147, 148, 149 के तहत मामला दर्ज किया है।

Tags:    

Similar News