Satna News: नाबालिग सहेलियों से जंगल में रेप, एक ने दी जान, दूसरी की रिपोर्ट पर सलाखों के पीछे पहुंचे आरोपी

  • मझगवां पुलिस ने गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है
  • अपहरण का अपराध दर्ज कर जांच प्रारंभ की गई
  • मामले में खुदकुशी के लिए उकसाने की धारा भी बढ़ाई जाएगी

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-07 18:33 GMT

डिजिटल डेस्क, सतना। दो नाबालिग सहेलियों से दुष्कर्म और खुदकुशी के लिए उकसाने की सनसनीखेज घटना के दो आरोपियों को मझगवां पुलिस ने गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। टीआई आदित्य नारायण धुर्वे ने बताया कि बीते 2 अक्टूबर को सिंहपुर के बॉर्डर से लगे गांव की रीता और गीता (परिवर्तित नाम) घर से जंगल की तरफ जाने के लिए निकलीं, मगर देर शाम तक नहीं लौटी। तब परिजनों ने तलाश शुरू की, लेकिन कुछ पता नहीं चला तो रीता के पिता ने थाने में शिकायत कर दी, जिस पर अपहरण का अपराध दर्ज कर जांच प्रारंभ की गई और चौबीस घंटे बाद उसे खोज निकाला गया।

एक पीडि़ता के बयान से उड़े पुलिस के होश

तब लडक़ी ने खुलासा किया कि जंगल के रास्ते में आरोपी प्रकाश उर्फ आशीष पुत्र प्रेमलाल मवासी 21 वर्ष और गोलू उर्फ विपिन पुत्र घनश्याम श्रीवास्तव 19 वर्ष, निवासी लालपुर, थाना सिंहपुर मिले,जो उन्हें पकडक़र जबरन जंगल के अंदर ले गए, जहां प्रकाश मवासी ने रीता और विपिन श्रीवास्तव ने गीता के साथ दुष्कर्म किया। ज्यादती के बाद पीड़ित रीता किसी तरह भागकर बड़ी मां के घर पहुंच गई और रात में वहीं रुकी रही, मगर दूसरी लडक़ी अपने घर नहीं लौटी।

दूसरी लडक़ी ने जंगल में की खुदकुशी 

रीता के खुलासे पर दुष्कर्म की धाराओं के तहत कायमी कर गीता की खोज प्रारंभ की गई, जिसकी लाश जंगल में पेड़ पर लटकती मिली। परिजनों की मौजूदगी में शव को नीचे उतारकर हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम कराया गया, जिसमें रेप और खुदकुशी की पुष्टि हो गई। ऐसे में सरगर्मी से सर्चिंग शुरू कर आरोपी विपिन और प्रकाश को रविवार सुबह लालपुर से गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया। इस मामले में खुदकुशी के लिए उकसाने की धारा भी बढ़ाई जाएगी।

Tags:    

Similar News