मध्यप्रदेश: ग्वालियर में ब्राह्मण समाज ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ की नारेबाजी, प्रभारी मंत्री और इमरती के खिलाफ भी प्रदर्शन

  • ग्वालियर कलेक्ट्रेट कार्यालय में ब्राह्मण समाज के लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया
  • झांसी रोड़ चौराहे पर परशुराम चौक के पुनः निर्माण कार्य प्रारंभ करने की मांग की
  • प्रदर्शन करते हुए ग्वालियर कलेक्टर को अपना ज्ञापन दिया

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-09 16:51 GMT

डिजिटल डेस्क, ग्वालियर। आज ग्वालियर कलेक्ट्रेट कार्यालय में ब्राह्मण समाज के लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया और डबरा तहसील की झांसी रोड़ चौराहे पर परशुराम चौक के पुनः निर्माण कार्य प्रारंभ करने की मांग की। इस दौरान ब्राम्हण समाज के लोगों ने भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेताओं केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया,प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट और पूर्व मंत्री इमरती देवी के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे भी लगाए।

ब्राम्हण समाज के लोगों ने प्रदर्शन करते हुए ग्वालियर कलेक्टर को अपना ज्ञापन दिया और चेतावनी देते हुए कहा की 7 दिवस के भीतर दोबारा परशुराम चौक का निर्माण कार्य प्रारंभ किया जाए। अन्यथा वो समूचे प्रदेश में इस मांग को लेकर विभिन्न स्थानों पर उग्र आंदोलन करेंगे।

आपको बता दें की ग्वालियर जिले के कई चौक-चराहों में विभिन्न समाज की विभूतियों की प्रतिमा स्थापित हैं इसी क्रम में डबरा तहसील की झांसी रोड़ चौराहे पर ब्राम्हण समाज की मांग पर भगवान परशुराम चौक का निर्माण भूमिपूजन के बाद तेजी से किया जा रहा था। परंतु इस निर्माण कार्य को राजनीति की बलि चढ़ाने के उद्देश्य से इसका कार्य रुकवा दिया गया और बताया गया की NHAI की आपत्ति के बाद कार्य को बंद किया गया है।

जबकि स्थानीय सूत्रों का कहना है कि NHAI बायपास से होकर गुजर रहा है तो आपत्ति का कोई औचित्य ही नहीं बनता है। बताया जा रहा है की क्षेत्रीय नेताओं के दखलंदाजी के कारण निर्माण कार्य को रोक दिया गया है और इस दखलंदाजी से सूबे के दो दिग्गज बीजेपी नेताओं के बीच भी तकरार की सुगबुगाहट है।

Tags:    

Similar News