दुखद: बांध पर तैरने गए थे, डूबकर 5 ने गंवा दी जान

  • तीन युवतियां भी थीं शामिल
  • सभी मृतक नाशिक रोड निवासी
  • हृदयविदारक घटना शाम करीब चार बजे हुई

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-22 12:52 GMT

डिजिटल डेस्क, नाशिक। इगतपुरी के भावली बांध में तैरने के लिए नाशिक निवासी पांच युवाओं की डूबकर मृत्यु हो गई। पुलिस के अनुसार यह हृदयविदारक घटना शाम करीब चार बजे हुई। मृतकों में तीन युवतियां और दो युवक शामिल हैं।

सूत्रों ने बताया कि नाशिक रोड के गोसावी वाड़ी निवासी अनस खान दिलदार खान (15), नाजिया इमरान खान (15), मीजबाह दिलदार खान (16), हनीफ अहमद शेख (24), इकरा दिलदार खान (14) शाम के समय एक रिक्शा में सवार होकर बांध परिसर में टहलने के लिए पहुंचे थे। इस बीच, उन्हें पानी में स्नान करने का मोह हुआ। इसके बाद एक-एक कर वह पानी में उतरे, लेकिन गहराई का अंदाज नहीं आने से एक युवक पानी में डूबने लगा। उसे बचाने के लिए एक-एक कर अन्य पानी में आगे बढ़े, लेकिन संभल नहीं पाने से डूब गए।

उनकी चीखें सुनकर कुछ स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को अवगत कराया। मौके पर पहुंचे इगतपुरी पुलिस कर्मियों ने आसपास के नागरिकों की मदद से सभी को पानी से बाहर निकाला और इलाज के लिए तत्काल इगतपुरी ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया, जहां वैद्यकीय अधिकारियों ने जांच के बाद सभी को मृत घोषित किया। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच कर रहे हैं कि उक्त सभी किसके साथ और क्यों मौके पर पहुंचे थे। सभी मृतक एक ही परिवार से जुड़े थे।

Tags:    

Similar News