हादसे ही हादसे: पांच मौतें,बाइक सवार दादी-पोते पर गिरा पेड़, दोनों ने तोड़ा दम

  • सडक़ हादसों में तीन ने गंवाई जान
  • लावाघोघरी, पांढुर्ना, कुंडीपुरा में हुए हादसे
  • घाटपरासिया में हादसा, युवक की मौत-

Bhaskar Hindi
Update: 2024-04-01 04:02 GMT

डिजिटल डेस्क,छिंदवाड़ा।मध्यप्रदेश में सौंसर के बेरडी मार्ग पर रविवार सुबह एक दर्दनाक हादसे में दादी-पोते की मौत हो गई। दरअसल यहां एक पुराना पेड़ बाइक सवार दादी-पोते पर आ गिरा। जिससे उनकी मौत हो गई। लावाघोघरी के ग्राम सलैय्याकलां, कुंडीपुरा थाना क्षेत्र के घाटपरासिया और पांढुर्ना में हुए चार अलग-अलग सडक़ हादसों में तीन युवकों की मौत हो गई। धुरेंडी के दिन सलैय्या के समीप हुए हादसे में घायल युवक की इलाज के दौरान शनिवार को मौत हो गई। दूसरी घटना शनिवार रात घाटपरासिया के समीप हुई थी। यहां दुर्घटना में घायल बाइक सवार को जिला अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दो सडक़ हादसे पांढुर्ना में हुए है। इन हादसों में एक युवक की मौत हो गई। वहीं तीन युवकों को चोट आई है।

दादी-पोते पर मौत बनकर गिरा पेड़-

सौंसर टीआई जितेंद्र बघेल ने बताया कि रविवार सुबह लगभग ११ बजे सौंसर के वार्ड ४ निवासी २३ वर्षीय नितिन पिता देवेंद्र हेडाऊ अपनी दादी ६६ वर्षीय नत्थीबाई पति दयाराम हेडाऊ को बाइक से लेकर बेरडी जा रहा था। रास्ते में एक पुराना पेड़ अचानक बाइक सवार दादी-पोते पर आ गिरा। हादसे में गंभीर रुप से घायल नितिन और नत्थीबाई को सिविल अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। बड़ी बात यह है कि घटना के वक्त हवा या आंधी तूफान जैसी स्थिति नहीं थी। पेड़ अचानक ही सडक़ पर आ गिरा।

पांच दिनों तक चला इलाज, मौत-

लावाघोघरी थाना क्षेत्र के ग्राम सलैय्याकलां निवासी २८ वर्षीय राजेन्द्र पिता धनाराम विश्वकर्मा अपने परिचित के साथ २५ मार्च को धुरेंडी मनाने समीपस्थ ग्राम गया था। यहां से लौटते वक्त सलैय्याकलां के समीप वे सडक़ हादसे का शिकार हो गए। घायल राजेन्द्र को नागपुर रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती किया गया था। यहां इलाज के दौरान हालत गंभीर होने पर शनिवार को उसे नागपुर रेफर किया गया था। नागपुर ले जाते वक्त सावनेर के समीप राजेन्द्र की मौत हो गई।

घाटपरासिया में हादसा, युवक की मौत-

कुंडीपुरा टीआई मनोज बघेल ने बताया कि चौरई के ग्राम पिपरिया फतेहपुर निवासी २२ वर्षीय अक्षय पिता सरमन यादव छिंदवाड़ा आया था। शनिवार रात यहां से लौटते वक्त घाटपरासिया के समीप किसी अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रुप से घायल अक्षय को १०८ एम्बुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

दो दुर्घटनाओं में एक की मौत, तीन घायल-

पांढुर्ना के अम्बाड़ा बाजार मार्ग पर ग्राम जुनेवानी के समीप कामठीखुर्द निवासी रामकिसन पिता शिवराम मसराम गंभीर हालत में पड़ा था। राहगीरों ने उसे अस्पताल लाकर भर्ती कराया था। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस जांच कर रही है कि रामकिसन की किन परिस्थितियों में मौत हुई है। दूसरी घटना नागपुर-भोपाल हाईवे पर खेड़ीकलां जोड़ पर हुए हादसे में तीगांव निवासी सूरज पिता रविन्द्र हेड़ाउ, प्रीतम पिता अर्जुन बोरीवार और गौरव पिता सुनिल ढोमने को गंभीर चोट आई है। सूरज और प्रीतम को प्राथमिक इलाज के बाद नागपुर रेफर किया गया है। बाइक सवार तीनों युवक हाईवे में डिवाइडर से टकराए थे।

Tags:    

Similar News