ऑनर किलिंग: दामाद की हत्या का आरोपी सुसर गिरफ्तार, साले की तलाश जारी

  • पुलिस ने दोनों के खिलाफ दर्ज किया हत्या का मामला
  • नाबालिग साला फरार
  • लव मैरिज पर फूटा गुस्सा

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-17 03:59 GMT

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा/परासिया। ऑनर किलिंग के मामले में चांदामेटा में पुलिस ने दामाद की हत्या के मामले में उसके ससुर और नाबालिग साले के खिलाफ बीएसएन की धारा १०३-१, ३-५, २९६ के तहत प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं नाबालिग साला फरार है। पुलिस आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है। सोमवार को मृतक का पीएम कराया गया। मृतक की अंत्येष्टि के दौरान डीएसपी समेत पुलिस बल मौजूद रहा।

पुलिस के अनुसार रविवार रात लगभग 9.20 बजे चांदामेटा वार्ड क्र. 8 बडिय़ा लाइन निवासी 24 वर्षीय योगेश मालवीय पर उसके ससुर विदेश उर्फ बिट्टू पिता रामकिशन मालवीय और 17 वर्षीय नाबालिग साले ने धारदार हथियार से हमला कर दिया था। गंभीर रुप से योगेश को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वारदात के पूर्व आरोपी विदेश मालवीय ने योगेश से उसकी बेटी को वापस घर भेजने कहा था, किन्तु योगेश ने पत्नी को मायके भेजने से मना कर दिया था। इसी बात पर ससुर और साला हमलावर हो गए।

प्रेम विवाह से थे नाराज

मृतक और आरोपी एक ही मोहल्ले में रहते थे। योगेश ने पड़ोस में रहने वाली युवती से लगभग दो सप्ताह पहले कोर्ट मैरिज की थी। इस बात से युवती का पिता और भाई काफी नाराज थे। विदेश मालवीय इस बात से नाराज था कि बेटी ने उसकी इच्छा के विरुद्ध जाकर शादी की थी।

Tags:    

Similar News