Chhindwara/Junnardev।: 108 एम्बुलेंस स्टाफ की मनमानी...मरीज को जिला अस्पताल ले जाने से किया इनकार, परिजनों ने किया हंगामा, बीएमओ ने सीएमएचओ से की शिकायत

  • 108 एम्बुलेंस स्टाफ ने मरीज को जिला अस्पताल ले जाने से किया इनकार
  • मरीज के परिजनों ने किया हंगामा
  • बीएमओ ने सीएमएचओ से की शिकायत

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-05 19:29 GMT

Chhindwara/Junnardev। जुन्नारदेव अस्पताल में शुक्रवार को एक अजीब मामला सामने आया। यहां 108 एम्बुलेंस स्टाफ ने एक मरीज की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल ले जाने से इनकार कर दिया। इस बात को लेकर मरीज के परिजनों ने हंगामा किया। इस दौरान ईएमटी ने महिला डॉक्टर से भी विवाद किया था। काफी देर चले हंगामे के बाद आखिरकार एम्बुलेंस स्टाफ ने मरीज को जिला अस्पताल पहुंचाया।

बताया जा रहा है कि डुंगरिया निवासी 80 वर्षीय सुरजीत पाराशर की हालत गंभीर होने पर जुन्नारदेव अस्पताल की महिला चिकित्सक डॉ. रोमा ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया था। जुन्नारदेव की 108 एम्बुलेंस व्यस्त होने पर छिंदवाड़ा से 108 एम्बुलेंस भेजी गई थी। इस एम्बुलेंस में पदस्थ ईएमटी ने महिला डॉक्टर से अभद्रता की और मरीज की हालत गंभीर होने की बात कहकर जिला अस्पताल ले जाने से इनकार कर दिया। इसको लेकर मरीज के परिजनों ने अस्पताल में हंगामा कर दिया। काफी विवाद के बाद एम्बुलेंस स्टाफ ने पेशेंट को जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया।

सीएमएचओ से की शिकायत

इस मामले में बीएमओ डॉ. रविन्द्र बाथम का कहना है कि मामला मेरे संज्ञान में आया है। 108 एम्बुलेंस स्टाफ द्वारा महिला डॉक्टर से अभद्रता की गई थी। मरीज को जिला अस्पताल ले जाने से इनकार किया गया था। इस मामले से सीएमएचओ को अवगत कराया गया है।

Tags:    

Similar News