मध्यप्रदेश: भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक सम्पन्न, जिला प्रभारी उमेश शुक्ला ने लोकसभा चुनाव में जीत के लिए बूथ कार्यकर्ताओं की सराहना की

  • बीजेपी ऑफिस में हुई जिला कार्यसमिति की बैठक
  • नवनियुक्त जिला अध्यक्ष बृजेंद्र मिश्रा की नेतृत्व में संपन्न हुई बैठक
  • जिला प्रभारी उमेश शुक्ला ने बृजेन्द्र मिश्रा के कार्यों की सराहना की

Bhaskar Hindi
Update: 2024-06-20 16:16 GMT

डिजिटल डेस्क, पन्ना। भारतीय जनता पार्टी की जिला कार्यसमिति की बैठक भाजपा कार्यालय में नवनियुक्त जिला अध्यक्ष बृजेंद्र मिश्रा की नेतृत्व में संपन्न हुई। कार्यसमिति की बैठक बृजेन्द्र मिश्रा डब्बू की पहली बैठक थी इसलिए सभी कार्यकर्ताओं ने बड़े जोरशोर से अपने जिलाध्यक्ष का स्वागत किया। बैठक का शुभारंभ पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी और पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्र में दीप प्रज्जवलित करके किया गया। इसके बाद भारत माता की जय के नारे के साथ बैठक का शुभारंभ हुआ।

बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश कार्य समिति सदस्य सतानंद गौतम ने कहा कि खजुराहो लोकसभा को प्रचंड बहुमत मिला है इसका श्रेय हमारे कार्यकर्ताओं को जाता है जिन्होंने इतने प्रचंड गर्मी में भी अपने उत्साह को बरकरार रखा और पार्टी के लिए अपना समय दिया। बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष बृजेंद्र मिश्रा ने कहा कि समीक्षा हमारे कार्य पद्धति है हमने अभी तीनों विधानसभाओं की समीक्षा की और समीक्षा करने के बाद आज जिला कार्यसमिति की बैठक हो रही है। बैठक को आगे बढ़ाते हुए तत्पश्चात जिला अध्यक्ष श्री मिश्रा ने कहा कि जैसे ही मेरी नियुक्ति हुई लोकसभा की विगुल बज चुका था आप लोगों की अच्छी मेहनत से हमने खजुराहो लोकसभा को प्रचंड जीत दिलवाई।

इस ऐतिहासिक जीत की सभी को बधाई देते हुए कहा आप सभी के परिश्रम से शानदार सफलता मिली है। श्री मिश्रा ने बैठक में 21 जून को विश्व योग दिवस, 23 जून को श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस, 24 जून को रानी दुर्गावती के बलिदान दिवस, 25 जून को आपातकाल की बरसी 26 जून से 6 जुलाई तक चलने वाले एक पेड़ मां के नाम अभियान तथा 30 जून को होने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम सहित आगामी कार्यक्रमों की जानकारी दी।

अंत में कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जिला प्रभारी उमेश शुक्ला ने बृजेन्द्र मिश्रा के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि जिला अध्यक्ष बृजेंद्र जैसा होना चाहिए। श्री शुक्ल ने 25 जून को होने वाली आपातकाल की बरसी में कहा की हमें जो लोग मीसा बंदी जेल में बंद थे उनके घर जाकर उनका सम्मान करना चाहिए तथा उनका आशीर्वाद लेना चाहिए। बैठक का सफल संचालन महामंत्री दीपेंद्र सिंह ने किया तथा आभार प्रदर्शन जिला उपाध्यक्ष रविराज यादव ने किया। इस दौरान भाजपा जिला मीडिया प्रभारी दुर्गेश शिवहरे सहित कई वरिष्ठ पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News