Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के आज के मुख्य और ताजा समाचार

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-08 05:50 GMT
Live Updates - Page 2
2024-10-08 06:51 GMT

Panna News- संभागीय क्रीडा प्रतियोगिता का हुआ समापन, जिले को प्राप्त हुई प्रतियोगिता की मेजबानी का अवसर

Panna News: स्कूल शिक्षा विभाग के तत्वाधान में चल रही 68वीं सागर संभागीय शालेय कीड़ा प्रतियोगिता का समापन डायमंड पब्लिक स्कूल के प्रांगण में समारोह पूर्वक संपन्न हुआ। समापन समारोह के मुख्य अतिथि भाजपा जिला अध्यक्ष बृजेंद्र मिश्रा और विशिष्ट अतिथि संतोष यादव उपाध्यक्ष जिला पंचायत पन्ना रहे। 

यह भी पढ़े -संभागीय क्रीडा प्रतियोगिता का हुआ समापन, जिले को प्राप्त हुई प्रतियोगिता की मेजबानी का अवसर

2024-10-08 06:51 GMT

Panna News- पन्ना के समक्ष ने इंडिया बुक ऑफ रिकार्ड में दर्ज कराया अपना नाम

Panna News: जिले में प्रतिभाओं की कमीं नहीं हैं। पन्ना निवासी सक्षम नामदेव ने अपनी मेहनत से एक बडी सफलता अर्जित की है और अपना नाम इंडिया बुक ऑफ रिकार्ड में दर्ज कराया है। वह पन्ना के अरविन्दो स्कूल में अध्ययन करते हैं और अपने नाना-नानी के यहां रहते हैं। वह अपने मामा राहुल नामदेव के साथ सायबर कैफे में उनके कार्य में सहयोग करते हैं। सक्षम शुरूआत से ही काफी तेज स्पीड से टाइपिंग कार्य करते रहे हैं।

यह भी पढ़े -पन्ना के समक्ष ने इंडिया बुक ऑफ रिकार्ड में दर्ज कराया अपना नाम, ४ सेकेण्ड में अंग्रेजी के ए से जेड अल्फाबेट विथ स्पेस किये टाईप

2024-10-08 06:49 GMT

Panna News- राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ ने निकाला पथ संचलन

Panna News: राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ द्वारा प्रत्येक बस्ती व वार्ड में पथ संचलन निकाला जा रहा है। इसी क्रम में गत दिवस बस्ती श्रीराम तरूण व्यवसायी शाखा इंद्रपुरी कालोनी पन्ना में पथ संचलन उत्कृष्ट विद्यालय के पीछे स्थित पार्क मैदान में एकत्रीकरण पश्चात वहां से मुक्तिधाम मार्ग होते हुए बस्ती में प्रवेश किया।

यह भी पढ़े -राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ ने निकाला पथ संचलन

Tags:    

Similar News