Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के आज के मुख्य और ताजा समाचार

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-07 06:17 GMT
Live Updates - Page 2
2024-10-07 07:24 GMT

Jabalpur News: मध्यप्रदेश में आज 07-अक्टूबर-2024 को पेट्रोल की कीमत

Jabalpur News: मध्य प्रदेश में पेट्रोल का कारोबार औसतन 107.42 रुपये प्रति लीटर पर हो रहा है। कल, 6 अक्टूबर 2024 से मध्य प्रदेश में कीमत में कोई बदलाव दर्ज नहीं किया गया। मध्य प्रदेश में पेट्रोल की कीमतें पिछले महीने 30 सितंबर, 2024 को औसतन 107.46 रुपये प्रति लीटर पर बंद हुईं, जो महीने में -0.04 प्रतिशत कम थीं। ईंधन की कीमतें गतिशील ईंधन मूल्य निर्धारण प्रणाली पर आधारित हैं और नियमित रूप से संशोधित की जाती हैं।

2024-10-07 06:54 GMT

Chhindwara News- जमीन पर सो रही दो महिलाओं को सांप ने डंसा मौत, अमरवाड़ा और कोतवाली थाने की घटनाएं

Chhindwara News: अमरवाड़ा के ग्राम राहीवाड़ा और कोतवाली के पाठाढाना में सर्पदंश की दो घटनाएं सामने आई थी। शनिवार रात राहीवाड़ा में जमीन पर सो रही एक महिला को सांप ने डंस लिया था। रविवार सुबह गंभीर अवस्था में उन्हें जिला अस्पताल लाया गया। यहां उनकी मौत हो गई। दूसरी घटना पाठाढाना की है।

यह भी पढ़े -जमीन पर सो रही दो महिलाओं को सांप ने डंसा मौत, अमरवाड़ा और कोतवाली थाने की घटनाएं

2024-10-07 06:53 GMT

Seoni News- बरघाट थाना अंतर्गत साल्हेकोसमी में घर में घुसकर सरपंच पति को पीटा

Seoni News: बरघाट थाना अंतर्गत साल्हेकोसमी में रविवार की दोपहर को तीन लोगों ने मिलकर ग्राम पंचायत के सरपंच पति के साथ मारपीट कर दी। पुलिस ने इस मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। बरघाट थाना प्रभारी मोहनीश बैश ने बताया कि कुछ दिनों पहले माइनिंग विभाग की टीम ने रेत के अवैध परिवहन के मामले में कार्रवाई की थी।

यह भी पढ़े -बरघाट थाना अंतर्गत साल्हेकोसमी में घर में घुसकर सरपंच पति को पीटा

2024-10-07 06:53 GMT

Seoni News- चिरचिरा सचिव पर रेप का केस दर्ज,निलंबित किया, मजदूरी दिलाने के बहाने की थी ज्यादती

Seoni News: बरघाट जनपद की ग्राम पंचायत चिरचिरा के सचिव सुरेश कुमार बोपचे के एक महिला के साथ आपत्तिजनक वायरल वीडियो के मामले में कार्रवाई हुई है। सचिव के खिलाफ बरघाट पुलिस ने रेप का केस दर्ज कर लिया है, वहीं दूसरी ओर जिला पंचायत सीईओ पंवार नवजीवन विजय ने सचिव को निलंबित कर दिया है। फिलहाल आरोपी फरार है। ज्ञात हो कि हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें ग्राम पंचायत चिरचिरा कार्यालय के अंदर सचिव एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आया था।

यह भी पढ़े -चिरचिरा सचिव पर रेप का केस दर्ज,निलंबित किया, मजदूरी दिलाने के बहाने की थी ज्यादती

2024-10-07 06:52 GMT

Seoni News- ग्रामीणों ने पकड़ी सागौन से भरी पिकअप, दो बाइक भी की गई जब्त, एक आरोपी पकड़ाया

Seoni News: रूखड़ वन परिक्षेत्र में रविवार की सुबह ग्रामीणों ने सागौन से भरी पिकअप, दो बाइक और एक आरोपी को पकडक़र वन विभाग के सुपुर्द किया है। आमगांव खैराजी वन समिति के सदस्यों ने घेराबंदी कर खैराजी के पास पिकअप वाहन क्रमांक एमपी 22 जी 2417 को रोका। वाहन के पीछे दो आरोपी बाइक लेेकर आ रहे थे लेकिन ग्रामीणों को देखकर वे बाइक छोडक़र फरार हो गए। एक आरोपी मोहगांव तीतरी निवासी सुनील पिता नकल कुमरे पकड़ में आ गया।

यह भी पढ़े -ग्रामीणों ने पकड़ी सागौन से भरी पिकअप, दो बाइक भी की गई जब्त, एक आरोपी पकड़ाया

2024-10-07 06:51 GMT

Seoni News- छात्रों के गुस्से के बाद हुई अंग्रेजी के शिक्षक की नियुक्ति

Seoni News: स्कूल से अंग्रेजी के शिक्षक का ट्रांसफर होने के बाद छात्रों के आक्रोशित होने पर अब जिला शिक्षा अधिकारी ने नए शिक्षक की नियुक्ति कर दी है। केवलारी विकासखण्ड के शासकीय हाईस्कूल झितर्रा में अंग्रेजी विषय के एकमात्र शिक्षक का भी तबादला होने पर कार्यमुक्त कर दिया गया था, जिसके बाद छात्र-छात्राओं ने 4 अक्टूबर को कक्षाएं छोडक़र स्कूल गेट पर प्रदर्शन किया था।

यह भी पढ़े -छात्रों के गुस्से के बाद हुई अंग्रेजी के शिक्षक की नियुक्ति

2024-10-07 06:50 GMT

Seoni News- बेटी को अपनाने की बात को लेकर पीटा

Seoni News: एक व्यक्ति को उसके साले और साढू भाई ने मिलकर मारपीट कर दी। कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अंबेडकर वार्ड निवासी एक व्यक्ति की बेटी ने एक युवक के साथ विवाह किया था। 

यह भी पढ़े -बेटी को अपनाने की बात को लेकर पीटा

2024-10-07 06:49 GMT

Seoni News- तालाब में डूबने से किशोरी की मौत

Seoni News: घंसौर थाना अंतर्गत छीतापार गांव में रविवार की सुबह करीब दस बजे खेत में बने छोटे तालाब में डूबने से एक किशोरी की मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उदयभान मरावी की बेटी सानिया (14) अपनी बहन और अन्य बच्चों के साथ तालाब में नहाने गई थी। 

यह भी पढ़े -तालाब में डूबने से किशोरी की मौत

2024-10-07 06:48 GMT

Seoni News- रास्ते पर उड़ेल दिया शहर का कचरा, लगा अंबार,लोग आक्रोशित

Seoni News: नगर पालिका की भर्राशाही और मनमानी कम होने का नाम नहीं ले रही है। एक ओर नगर पालिका में हुआ लाखों-करोड़ों का भ्रष्टाचार उजागर हो रहा, वहीं दूसरी ओर अत्यावश्यक सेवाओं में भी मनमानी की जा रही है। शहर से लगे छिडिया पलारी स्थित नगर पालिका के अपशिष्ट (कचरा) प्रसंस्करण और निपटान स्थल पर चौबीसों वार्ड का घर-घर व शहर से एकत्र कचरा पहुंचता है। 

यह भी पढ़े -रास्ते पर उड़ेल दिया शहर का कचरा, लगा अंबार,लोग आक्रोशित

Tags:    

Similar News