कॉम्बिंग गश्त: एक रात में ९० वारंटी धराएं, २४१ बदमाशों से की पूछताछ

  • पुलिस ने की कॉम्बिंग गश्त
  • पुलिस टीम ने की 24 बदमाशों से पूछताछ

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-26 04:49 GMT

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। जिले में कानून व्यवस्था दुरुस्त रखने पुलिस लगातार कॉम्बिंग गश्त कर रही है। शनिवार-रविवार दरमियानी रात पुलिस टीम ने पूरे जिले में कॉम्बिंग गश्त की थी। गश्त के दौरान पुलिस टीमों ने एक रात में ९० स्थाई और गिरफ्तारी वारंटियों की गिरफ्तारी की। वहीं २४२ गुंडे, बदमाशों, जिला बदर अपराधी और जेल से रिहा बदमाशों की चैकिंग की गई।

एसपी मनीष खत्री के निर्देश पर शनिवार रात संपूर्ण जिले में पुलिस टीमों ने १३ स्थाई और ७७ गिरफ्तारी वारंटियों को पकड़ा है। इसके अलावा १२६ गुंडे, ८३ निगरानी बदमाश, १३ जिला बदर और १९ जेल से रिहा आरोपियों की चैकिंग कर पूछताछ की गई। इसके अलावा ४३ कबाडिय़ों की चैकिंग की गई है। न्यूटन पुलिस ने १६ साल से फरार दो हजार रुपए के इनामी वारंटी विजय वर्मा को कॉम्बिग गश्त के दौरान गिरफ्तार किया है। वारंटियों की धरपकड़ कर रविवार को सभी को जेल दाखिल किया गया है। कॉम्बिंग गश्त के दौरान पुलिस टीमों ने ०६ गुम इंसानों की तलाश कर उन्हें परिजनों के हवाले किया है।

२१ अवैध शराब कारोबारियों की धरपकड़

कॉम्बिंग गश्त के दौरान अलग-अलग थाना क्षेत्रों में २१ अवैध शराब कारोबारियों की धरपकड़ की गई। कार्रवाई के दौरान ७१ लीटर अवैध शराब जब्त की गई है। सभी के खिलाफ आबकारी एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

एक रात में हुई कार्रवाई

स्थाई वारंटी- १३

गिरफ्तारी वारंटी- ७७

बदमाशों की चैकिंग- १२६

आबकारी कार्रवाई- २१

कबाडिय़ों की चैकिंग- ४३

Tags:    

Similar News