ट्रेन हादसा: MP के जबलपुर में पटरी से उतरे सोमनाथ एक्सप्रेस के 2 डिब्बे, यात्री सुरक्षित

  • सुबह 5.30 बजे हुआ हादसा
  • प्लेटफॉर्म पहुंचने से पहले हुई घटना
  • रेल अधिकारी ने दी जानकारी

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-07 05:58 GMT

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में शनिवार को सुबह-सुबह एक ट्रेन हादसा हुआ है। सोमनाथ एक्सप्रेस ट्रेन के दो डिब्बे पटरी से उतर गए। जानकारी के मुताबिक, यह हादसा ट्रेन के प्लेटफॉर्म पहुंचने से करीब 150 मीटर पहले हुआ। हादसे में यात्रियों के मारे जाने या घायल होने की कोई जनकारी सामने नहीं आई है। खबर मिलते ही अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। यह घटना सुबह 5.30 बजे की बताई जा रह है।

सभी यात्री सुरक्षित हैं- रेलवे अधिकारी

पश्चिम मध्य रेलवे के सीपीआरओ हर्षित श्रीवास्तव ने बताया- ट्रेन इंदौर से आ रही थी। जब यह जबलपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 6 की ओर बढ़ रही थी, तब ट्रेन की गति धीमी थी और 2 डिब्बे पटरी से उतर गए। सभी यात्री सुरक्षित हैं। यह घटना सुबह करीब 5.50 बजे हुई। यह प्लेटफॉर्म से करीब 150 मीटर की दूरी पर पटरी से उतरी।

पहले भी हुआ था हादसा

आपको बता दें कि, कुछ समय पहले 12 अगस्त को ऐसी ही एक और घटना सामने आई थी। मैसूर से रानी कमलापति जाने वाली समर स्पेशल ट्रेन (01663), इटारसी रेलवे स्टेशन पर बेपटरी हो गई थी। ट्रेन के दो AC कोच B-1 और B-2 पटरी से उतर गए थे। खबर मिलते ही रेल अधिकारी मौके पर पहुंचे और सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकल लिया गया। जानकारी के मुताबिक, हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ।

Tags:    

Similar News