राहुल को जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज

Bhaskar Hindi
Update: 2023-05-23 04:44 GMT
Rahul Gandhi.
डिजिटल डेस्क, लखनऊ। कांग्रेस नेता राहुल गांधी और उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया समन्वयक लल्लन कुमार को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। लखनऊ के चिनहट पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।

प्राथमिकी के अनुसार, लल्लन कुमार को एक व्यक्ति ने धमकी भरा फोन किया। उसने खुद को गोरखपुर के मनोज कुमार राय के रूप में बताया। लल्लन कुमार ने प्राथमिकी में आरोप लगाया, उस व्यक्ति ने मुझे जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने कहा कि मामले की आगे की जांच की जा रही है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News