कन्हैया मित्तल का यूटर्न: 'जो राम को लाए हैं....' गाने वाले गायक ने जताई कांग्रेस में शामिल होने की ख्वाहिश, फिस किस वजह से फैसला बदलने पर हुए मजबूर?

  • कांग्रेस में शामिल नहीं होंगे कन्हैया मित्तल
  • वीडियो जारी कर दी जानकारी
  • बीजेपी से टिकट न मिलने पर कांग्रेस में शामिल होने का किया था ऐलान

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-10 13:00 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। यूपी चुनाव के दौरान 'जो राम को लाए हैं' गाने से लोकप्रिय होने वाले भजन गायक कन्हैया मित्तल यूटर्न लेते हुए कांग्रेस में जाने से इनकार कर दिया है। प्रशंसकों की ओर से आलोचना करने के बाद कन्हैया ने ये फैसला लिया। उन्होंने बकायदा सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर इस बारे में जानकारी दी। वीडियो में माफी मांगते हुए कहा कि वह सनातनियों को सुनेंगे और उन्हीं की सुनेंगे।

दरअसल, ऐसी चर्चाएं थी कि वह हरियाणा विधानसभा चुनाव में पंचकूला सीट से बीजेपी की टिकट पर चुनाव लड़ना चाह रहे थे लेकिन पार्टी ने यहां से वरिष्ठ नेता ज्ञानचंद को मैदान में उतार दिया। इससे नाराज होकर मित्तल ने कांग्रेस में जाने का फैसला लिया। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए खुद कांग्रेस में शामिल होने की पुष्टि की थी।

सनातनियों की सुनेंगे, सनातनियों को चुनेंगे 

कांग्रेस में जाने से इनकार करने के फैसले पर कन्हैया ने एक वीडियो जारी किया है। जिसमें उन्होंने कहा, "पिछले दो दिनों से मुझे ये एहसास हुआ कि मेरे सभी सनातनी भाई बहन और खासकर भाजपा का शीर्ष नेतृत्व मुझे इतना प्यार करता है, इतनी चिंता करता है। दो दिनों से मैं देख रहा हूं कि आप सब परेशान हैं। मैं उसके लिए क्षमा चाहता हूं। मेरे मन की बात जो मैंने कही थी कि मैं कांग्रेस ज्वाइन करने वाला हूं, उसे वापस लेता हूं।"

उन्होंने आगे कहा, "मैं नहीं चाहता कि किसी भी सनातनी का भरोसा टूटे। आज मैं टूटूंगा तो पता नहीं कितने और टूटेंगे। हम सब मिलकर राम के थे और राम के रहेंगे। मैं पुन: आपसे क्षमा मांगता हूं जिसके कारण आप डिस्टर्ब हुए। कोई अपना ही होता है जो गलती करता है। अपने ही हैं तो तंग होते हैं, परेशान होते हैं। मुझे लगा कि मेरे मन की बात गलत है और मैं इसे वापस लूं और आप सब का धन्यवाद करूं।"

बता दें कि कन्हैया मित्तल का गाना 'जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे' यूपी चुनाव के दौरान खूब सुनने को मिला था। इस दौरान उन्हें बीजेपी के कई कार्यक्रमों में शिरकत करते हुए देखा गया था। चंडीगढ़ के रहने कन्हैया के कई भजन हिट हो चुके हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर उनके 1.9 मिलियन फॉलोअर्स और यूट्यूब पर 2.65 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं।

Tags:    

Similar News