लोकसभा चुनाव 2024: परमात्मा वाले बयान पर राहुल ने पीएम मोदी को घेरा, बख्तियारपुर के चुनावी रैली में जमकर बरसे कांग्रेस नेता

  • राहुल ने बिहार के बख्तियारपुर में चुनावी रैली को किया संबोधित
  • पीएम मोदी पर जमकर साधा निशाना
  • सत्ता में आते ही अग्निवीर योजना को करेंगे खत्म

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-27 10:09 GMT

डिजिटल डेस्क, पटना। लोकसभा चुनाव 2024 अपने अंतिम चरण में है। 1 जून की वोटिंग के बाद 4 जून को चुनावी परिणाम की घोषणा कर दी जाएगी। आखिरी चरण के मतदान से पहले राजनीतिक दलों का धुआंधार चुनाव प्रचार जारी है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज एक चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए बिहार के बख्तियारपुर पहुंचे। इस दौरान वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी पर लगातार हमलावर रहे। राहुल ने पीएम मोदी के परमात्मा वाले बयान पर तंज कसते हुए कहा कि चुनाव बाद जब ईडी पीएम मोदी से अडानी को लेकर सवाल पूछेंगे तो वह कहेंगे कि मैं कुछ नहीं जानता परमात्मा ने कहा था।

परमात्मा वाले बयान पर क्या कहा?

राहुल गांधी ने एक इंटरव्यू में दिए गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के परमात्मा वाले बयान पर भी निशाना साधा। उन्होंने बिहार के बख्तियारपुर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा, "पीएम मोदी एक परमात्मा सिद्धांत के साथ सामने आए हैं। आपको पता है कि ये परमात्मा वाली कहानी क्यों निकाली गई है। जब वही ईडी के लोग चुनाव के बाद नरेंद्र मोदी जी से अडानी के बारे में पूछेंगे, तो नरेंद्र मोदी कहेंगे मैं नहीं जानता परमात्मा ने कहा था। मोदी जी आप लंबे लंबे भाषण देना बंद कीजिए. आप देश को बांटने की कोशिश मत करिए।" इसके अलावा राहुल ने रोजगार के मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरते हुए कई सवाल उठाए। राहुल ने एनडीए सरकार पर दो करोड़ युवाओं को नौकरी देने के वादे को पूरा नहीं करने का आरोप लगाया।

अग्निवीर योजना को करेंगे खत्म

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर इंडिया गठबंधन की सरकार बनने पर अग्निवीर योजना को खत्म करने की बात कही है। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन की सरकार बनते ही पहला काम अग्निवीर योजना को फाड़कर कूड़े में डालने का होगा। उन्होंने इसे सरकार की थोपी हुई योजना बताते हुए कहा कि आर्मी भी ऐसी योजना नहीं चाहती। इंडिया गठबंधन दो तरीके के शहीद नहीं चाहता है। कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि इस योजना के तहत जवानों को मजदूर बना दिया गया है। यह संविधान है तभी किसानों, गरीबों, पिछड़ों, दलितों को हक मिल रहा है। इसके समाप्त होते ही इनका अधिकार छीन लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News