जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव 2024: मोहब्बत की दुकान, नफरत का सामान! राहुल गांधी पर जमकर बरसे पीएम मोदी, बताया 'कांग्रेस का वायरस'

  • पीएम मोदी ने जम्मू के कटरा में की चुनावी रैली
  • कांग्रेस, पीडीपी और नेशनल कॉन्फ्रेंस पर साधा जमकर निशाना
  • राहुल गांधी को बताया कांग्रेस का वायरस

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-19 13:32 GMT

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू कश्मीर में 25 सितंबर को दूसरे चरण का मतदान होने जा रहा है। राज्य के सभी सियासी दल मतदाताओं को अपने ओर खींचने के प्रयास में लगे हुए हैं। इस बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने कटरा में चुनावी रैली की। अपने संबोधन में पीएम मोदी ने कांग्रेस, नेशनल कॉन्फ्रेंस, पीडीपी और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने राहुल को कांग्रेस का वायरस बताया।

पीएम मोदी ने कहा "कांग्रेस पार्टी के वायरस ने विदेश में जाकर क्या कहा है यह आप सब ने सुना होगा। वह कहते हैं कि हमारे देवी देवता भगवान नहीं है। हिंदू धर्म में गांव-गांव में देवताओं की परंपरा है। हम इष्ट देवों को मानने वाले लोग हैं और यह कांग्रेस वाले कहते हैं कि देवता भगवान नहीं है। क्या यह हमारे देवताओं का अपमान नहीं है।"

राहुल के बयान का किया जिक्र 

पीएम मोदी यहीं नही रूके उन्होंने अमेरिका में दिए राहुल गांधी के बयान का जिक्र करते हुए कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस तो चंद वोटों के लिए हमारी आस्था और संस्कृति को कभी भी दाव पर लगा सकती है। राहुल के बयान पर पीएम ने कहा, "कांग्रेस वाले ऐसी बातें भूल चूक से नहीं बोलते, बल्कि यह एक सोची समझी चाल है। यह नक्सली सोच है और दूसरे देशों से इंपोर्ट की हुई सोच है।"

कांग्रेस, पीडीपी और नेशनल कॉन्फ्रेंस ने सालों घाव दिए

पीएम मोदी अपने संबोधन में कांग्रेस, पीडीपी और नेशनल कॉन्फ्रेंस पर इलाके में विकास के कार्य न करवाने का आरोप लगाया। उन्होंने मतदाताओं से इन दलों को वोट न करने की अपील की। पीएम ने कहा, 'कांग्रेस, पीडीपी और नेशनल कॉन्फ्रेंस के जिन खानदानों ने सालों साल घाव दिए, जख्म दिए, उनकी राजनीति विरासत का सूर्य आपको अस्त करना ही होगा। पीएम मोदी ने मतदाताओं से अपील करते हुए कहा इसके लिए आपको कमल के निशान को चुनना होगा। ये बीजेपी ही है, जो आपके हितों को प्राथमिकता देती है। बीजपी ही है जिसने आपके साथ दशकों से हो रहे भेदभाव को खत्म किया है।'

पीएम ने आगे कहा, "कांग्रेस के नेता ने डोगरा विरासत पर ये हमला जानबूझकर किया है। ये मोहब्बत की दुकान के नाम पर नफरत का सामान बेचने की उनकी पुरानी नीति है। इनको वोट बैंक के अलावा कुछ नहीं दिखाई देता। ये भारत में भ्रष्टाचार के जन्मदाता और पोशाक भी हैं।"

Tags:    

Similar News