दिवाली से पहले तोहफा: पीएम मोदी का आज काशी दौरा, करोड़ों की देंगे सौगात

  • स्टेडियम में प्रधानमंत्री की जनसभा होगी
  • कई परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण और शिलान्यास
  • प्रबुद्धजनाें से बातचीत करेंगे पीएम मोदी

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-20 06:30 GMT

डिजिटल डेस्क, लखनऊ।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रविवार दोपहर करीब दोपहर 1:45 बजे काशी पहुंचेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगवानी राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बाबतपुर एयरपोर्ट पर करेंगे।  काशी आगमन पर पीएम मोदी का स्वागत ढोल-नगाड़ों और पुष्पवर्षा से किया जाएगा।

दिवाली से पहले पीएम मोदी काशी वासियों को करोड़ों की सौगात देंगे। पीएम आज काशी के साथ साथ देश को  6,611.18 करोड़ की 23 विकास परियोजनाओं की घोषणा करेंगे। पीएम मोदी काशी में 380.13 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण और 2874.17 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे।

 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पीएम मोदी आज रविवार को बाबतपुर हवाईअड्डे पर जाएंगे। यहां से हरिहरपुर स्थित आरजे शंकरा नेत्र चिकित्सालय का लोकार्पण करेंगे। इसके अलावा पीएम मोदी कांचीकामकोटि पीठ के शंकराचार्य शंकर विजयेंद्र सरस्वती की मौजूदगी में  प्रबुद्धजनाें से बातचीत भी करेंगे। इसके बाक पीएम मोदी करीब चार बजे सिगरा स्टेडियम पहुंचकर 23 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। इस दौरान पीएम मोदी के साथ ओलंपिक संघ के पदाधिकारी और 373 खिलाड़ी भी मौजूद रहेंगे। केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री किंजरापु राममोहन नायडू, यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, केशव प्रसाद मौर्य और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी भी रहेंगे।

Tags:    

Similar News