मणिपुर हिंसा: मणिपुर के जिरीबाम जिले में कुकी उग्रवादियों ने थाने पर किया हमला, बचाव में सुरक्षा बलों ने फायरिंग कर उग्रवादियों को खेदड़ा

  • सीआरपीएफ और मणिपुर पुलिस के जवानों ने जवाब में चलाई गोलियां
  • जिरीबाम जिले के बोडोबेकरा पुलिस थाने पर हुआ था हमला
  • कुकी उग्रवादियों ने पुलिस थाने पर किया हमला

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-19 08:01 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मणिपुर के जिरीबाम जिले में कुकी उग्रवादियों ने आज शनिवार को एक पुलिस थाने पर हमला कर दिया। हमलों के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने मीडिया को बताया कि कुछ संदिग्ध कुकी उग्रवादियों ने जिरीबाम जिले के बोडोबेकरा पुलिस थाने पर बमों से हमला किया। हमले में किसी भी प्रकार के हताहत होने की खबर नहीं है। ना ही हमले में कोई घायल हुआ है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।  बताया जा रहा है कि थाने से सीआरपीएफ और मणिपुर पुलिस के जवानों ने कुकी उग्रवादियों के हमले के जवाब में गोलीबारी की और संदिग्ध लोगों को भगाया गया। 

आपको बता दें मणिपुर कई दिनों से सुलग रहा है। कुकी और मैतई समुदाय के बीच शुरू हुई हिंसा कुछ दिनों की शांति को छोड़ दिया जाए तो बीच बीच में फिर से देखने को मिल जाती है। आगजनी, बम के हमले, ड्रोन से अटैक मणिपुर में हिंसा के रूप में देखी जाती रही है। 

खबरों से मिली जानकारी के अनुसार संदिग्ध कुकी उग्रवादी ने आज शनिवार को एक पुलिस थाने पर बमों से हमला कर धावा बोल दिया था। जवाबी कार्रवाई करते हुए वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने गोलीबारी कर उग्रवादियों को भगा दिया आपको बता दें मणिपुर कई दिनों से सुलग रहा है। कुकी और मैतई समुदाय के बीच शुरू हुई हिंसा कुछ दिनों की शांति को छोड़ दिया जाए तो बीच बीच में फिर से देखने को मिल जाती है। आगजनी, बम के हमले, ड्रोन से अटैक मणिपुर में हिंसा के रूप में देखी जाती रही है।

Tags:    

Similar News