मानहानि का मामला: बीआरएस नेता रामा राव ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री बंदी संजय कुमार को कानूनी नोटिस भेजा

  • केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के खिलाफ लीगल नोटिस
  • गलत और अपमानजनक टिप्पणी का आरोप
  • एक सप्ताह तक माफी मांगने की दी नौबत

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-23 14:03 GMT

डिजिटल डेस्क,हैदराबाद। केंद्रीय मंत्री बंदी संजय कुमार को बीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष के टी रामा राव ने कथित तौर पर गलत और अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए कानूनी नोटिस भेजा है। आपको बता दें केंद्रीय गृह राज्यमंत्री ने कहा था कि वह ड्रग्स लेते हैं और फोन टैपिंग में शामिल थे, इसी बयान को लेकर बीआरएस नेता ने केंद्रीय मंत्री के खिलाफ लीगल नोटिस भेजा है।

बीआरएस नेता के टी रामा राव ने बुधवार को एक बयान जारी करते हुए कहा कि 19 अक्टूबर को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान केंद्रीय मंत्री द्वारा की गई टिप्पणी निराधार थी और बाद में उनकी प्रतिष्ठा को धूमिल करने की मंशा को दर्शाती है। केटीआर ने कहा कि अगर कुमार एक सप्ताह के भीतर बिना शर्त माफी नहीं मांगते को वह कानूनी कार्रवाई शुरू करेंगे।  

नोटिस में 19 अक्टूबर को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बंदी संजय द्वारा दिए गए बयान का जिक्र किया गया है। बीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष ने बयान को प्रतिष्ठा को धूमिल करने के लिए दुर्भावनापूर्ण इरादे से आरोप लगाए गए थे। कानूनी नोटिस में राज्य मंत्री व बीजेपी नेता के उस बयान को लिखा गया है जिसमें बीजेपी नेता ने कहा था कि केटीआर के माता-पिता को आकर शपथ लेनी चाहिए कि उनका बेटा ड्रग्स का सेवन नहीं करता है। बंदी संजय ने केटीआर को असभ्य व्यक्ति भी कहा था।

Tags:    

Similar News