राजनीतिक उठा-पटक: महाराष्ट्र में होगा बड़ा राजनीतिक फेर-बदल, एनडीए में वापसी करेंगे उद्धव ठाकरे!

  • महाराष्ट्र में बड़ा राजनीतिक फेर-बदल संभव
  • एनडीए में वापसी करेंगे उद्धव ठाकरे!
  • महाराष्ट्र विधायक का बड़ा दावा

Bhaskar Hindi
Update: 2024-06-03 03:39 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महाराष्ट्र की राजनीति में बहुत जल्द बड़ा सियासी उलट-फेर देखने को मिल सकता है। दावा किया जा रहा है कि एनडीए के सत्ता में आने और शपथ ग्रहण के महज 20 दिनों के भीतर उद्धव ठाकरे नीत शिवसेना एक बार फिर एनडीए गठबंधन में शामिल हो सकती है। महाराष्ट्र के एक विधायक ने यह बड़ा दावा किया है, हालांकि भाजपा या शिवसेना (उद्धव गुट) ने अब तक इस संबंध में आधिकारिक रूप से कुछ भी नहीं कहा है। लोकसभा चुनाव 2024 के सातों चरण की वोटिंग पूरी हो गई है और पूर्व निर्धारित शेड्यूल के मुताबिक 4 जून को मतगणना के बाद परिणाम घोषित किए जाएंगे। सभी एग्जिट पोल में भाजपा तीसरी बार सरकार बनाती नजर आ रही है।

विधायक ने किया दावा

सीएनएन न्यूज से बातचीत के दौरान अमरावती विधायक रवि राणा ने शिवसेना यूबीटी को लेकर बड़ा दावा किया है। उन्होंने दावा किया कि उद्धव ठाकरे शपथ ग्रहण समारोह के 20 दिनों के भीतर एनडीए (नेशनल डेमोक्रेटिक अलायंस) में शामिल होने के लिए तैयार हैं। रवि राणा ने कहा कि वह पहले भी अजित पवार और एकनाथ शिंदे को लेकर सटीक भविष्यवाणी कर चुके हैं और इस बार भी उनका कहा सच होगा। उन्होंने आगे कहा, "प्रधानमंत्री ने कहा था कि उद्धव ठाकरे के लिए रास्ता हमेशा खुला है क्योंकि वह बालासाहब ठाकरे के बेटे हैं।" विधायक ने भरोसा जताया कि उद्धव ठाकरे इस रास्ते का इस्तेमाल एनडीए में वापस आने के लिए करेंगे।

पीएम मोदी ने क्या कहा था?

पीएम मोदी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह हमेशा बालासाहब ठाकरे के आभारी रहेंगे। उन्होंने कभी भी बालासाहब ठाकरे के खिलाफ नहीं बोलने की बात कही थी। यही नहीं पीएम मोदी ने यह भी कहा कि अगर उद्धव ठाकरे किसी परेशानी में होंगे तो मदद करने वालों में वह सबसे पहले होंगे।

Tags:    

Similar News