उत्तरप्रदेश क्राइम: अयोध्या से सपा सांसद अवधेश प्रसाद के बेटे अजीत प्रसाद के खिलाफ पुलिस में अपहरण,मारपीट,धमकाने का मामला दर्ज

  • अजीत प्रसाद पर कई आरोप
  • पूरे केस में 10-15 अज्ञात लोगों के नाम शामिल
  • अयोध्या की मिल्कीपुर सीट से उपचुनाव की तैयारी में जुटे अजीत

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-22 12:49 GMT

डिजिटल डेस्क, अयोध्या। उत्तरप्रदेश की अयोध्या से समाजवादी पार्टी के सांसद अवधेश प्रसाद के बेटे अजीत प्रसाद के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज हुआ है। उन पर ये केस अयोध्या की नगर कोतवाली में दर्ज हुआ है। रवि कुमार तिवारी की शिकायत पर अजीत प्रसाद पर गाड़ी से किड़नेपिंग कर मारपीट करने ,धमकाने और जान से मारने का आरोप है। एफआईआर में अजीत प्रसाद के साथ ही राजू यादव, श्रीकांत राय और 10-15 अज्ञात लोगों का नाम शामिल है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ नगर कोतवाली में क्राइम नंबर 528/2024 पर एफआईआर दर्ज की है।

आपको बता दें अवधेश प्रसाद के बेटे अयोध्या की मिल्कीपुर सीट पर होने वाले उपचुनाव की तैयारी कर रहे हैं। अपनी शिकायत में पीड़ित ने पुलिस को बताया कि अजीत प्रसाद ने तमंचा कट्टा लगा दिया और सभी ने मिलकर गाड़ी में उसके साथ मारपीट की। फिर तहसील के पास गाड़ी खड़ी कर दी और 1 लाख रुपये लेने का वीडियो भी बना लिया।

आपको बता दें कि अवधेश प्रसाद ने 2024 के लोकसभा चुनाव में अयोध्या-फैजाबाद सीट से जीत हासिल की है। इससे पहले वह अयोध्या की मिल्कीपुर सीट से विधायक निर्वाचित हुए थे। अब मिल्कीपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव होना है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यूपी में दस विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव में से सपा अवधेश प्रसाद के बेटे अजीत प्रसाद को मिल्कीपुर से प्रत्याशी घोषित कर सकती है। सपा नेता अजीत खुद उपचुनाव की तैयारी में जुटे हुए हैं। 

Tags:    

Similar News