ईडी छापेमारी: आप सांसद संजीव अरोड़ा के ठिकानों पर ईडी रेड, दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

  • ईडी रेड पर भड़के मनीष सिसोदिया
  • मोदीजी ने अपने तोता-मैना को खुला छोड़ दिया है-मनीष
  • संजय सिंह ने भी बीजेपी को घेरा

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-07 05:07 GMT

डिजिटल डेस्क, जालंधर। आज सुबह सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय ने आप के राज्यसभा सांसद संजीव अरोड़ा के जालंधर स्थित ठिकानों पर रेड मारी है। आपको बता दें आप ने पंजाब विधानसभा में जीत के बाद 5 राज्यसभा सांसदों के नाम तय किए थे। इनमें राघव चड्ढा, हरभजन सिंह और अशोक मित्तल के साथ ही टेक्सटाइल बिजनेसमैन संजीव अरोड़ा का नाम भी शामिल था। अरोड़ा कृष्णा प्राण ब्रेस्ट कैंसर चैरिटेबल ट्रस्ट का संचालन भी करते हैं।

ईडी सूत्रों से छापेमारी की वजह पता चली। उन्होंने बताया कि संजीव अरोड़ा का अपना बिजनेस है। उन्होंने धोखा, छलकपट करके जमीन पर कब्जा किया। इसी केस में ईडी यह छापेमारी कर रही है।

आप नेताओं को जैसे ही ईडी छापेमारी की खबर पता चली, उन्होंने मोदी सरकार पर निशाना साधना शुरु कर दिया। दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा, 'आज फिर मोदीजी ने अपने तोता-मैना को खुला छोड़ दिया है।

मनीष सिसोदिया ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा आज फिर मोदीजी ने अपने तोता मैना को खुला छोड़ दिया है। आज सुबह से आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सांसद संजीव अरोड़ा जी के घर ED वाले रेड कर रहे है। पिछले दो सालों मैं इन्होंने अरविंद केजरीवाल के घर रेड कर लिया, मेरे घर रेड कर दिया, संजय सिंह के घर रेड दिया, सत्येंद्र जैन के घर रेड कर दिया ।कहीं भी कुछ भी नहीं मिला। लेकिन पूरी शिद्दत से मोदीजी की एजेंसियाँ लगी हुई है एक के बाद एक फ़र्ज़ी केस बनाने मैं। आम आदमी पार्टी को तोड़ने के लिए यह लोग किसी भी हद तक जाएँगे। लेकिन कोशिश कितनी भी कर ले, आम आदमी पार्टी वाले ना रुकेंगे, ना बिकेंगे, ना डरेंगे।

बीजेपी पर निशाना साधते हुए संजय सिंह कहा राज्यसभा सांसद संजीव अरोड़ा के आवास पर ईडी वाले पहुंचे हैं मोदीजी की फर्जी केस बनाने वाली मशीन 24 घंटे आप के पीछे पड़ी हुई है। सर्वोच्च कोर्ट ने भी कई बार झूठे केस बनवाना को लेकर इन्हें लताड़ लगाई है। फिर भी ईडी को समझ नहीं आ रहा। ये एजेंसियां न्यायालय को नहीं मानती, सिर्फ अपने आका की मानती हैं। मोदी जी का अहंकार आप नेताओं के हौसलों के सामने बिल्कुल फेल है।

Tags:    

Similar News