विज्ञान/प्रौद्योगिकी: 2,500 सत्यापित सब्सक्राइबर फॉलोअर वाले एक्स यूजर्स को मुफ्त में मिलेगी प्रीमियम सेवा

अरबपति एलन मस्क ने गुरुवार को कहा कि 2,500 सत्यापित सब्सक्राइबर फॉलोअर्स वाले एक्स यूजर्स को प्रीमियम सुविधाएं मुफ्त में मिलेंगी।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-28 04:41 GMT

नई दिल्ली, 28 मार्च (आईएएनएस)। अरबपति एलन मस्क ने गुरुवार को कहा कि 2,500 सत्यापित सब्सक्राइबर फॉलोअर्स वाले एक्स यूजर्स को प्रीमियम सुविधाएं मुफ्त में मिलेंगी।

टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ ने यह भी कहा कि 5,000 से अधिक सत्यापित सब्सक्राइबर फॉलोअर्स वाले यूजर्स का प्रीमियम+ सेवा मुफ्त में मिलेगी।

एक्स के मालिक की इस घोषणा का यूजर्स ने स्वागत किया और कुछ ने स्पष्टीकरण मांगा।

एक फालोअर ने कहा,“यह वास्तव में अच्छी खबर है। लेकिन, मैं स्पष्टीकरण चाहूंगा, क्या आप सत्यापित फालोअर्स की बात कर रहे हैं, या आप एक्स सदस्यता के संदर्भ में सब्सक्राइबर पर चर्चा कर रहे हैं? ''

एक अन्य ने पोस्ट किया कि किसी के एक लाख फॉलोअर्स हो सकते हैं, लेकिन अगर उनके बीच सब्सक्राइबर्स 2,500 से कम हैं, तो प्रीमियम सेवा मुफ्त में नहीं मिलेगी।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News