आईएएनएस न्यूज प्वाइंट: हैदराबाद में महिलाओं ने बीआरएस पार्षद पर किया हमला

हैदराबाद में फ्लेक्सी बैनर पर विवाद को लेकर महिलाओं के एक समूह ने एक पार्षद पर हमला कर दिया।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-13 05:43 GMT

हैदराबाद, 13 मार्च (आईएएनएस)। हैदराबाद में फ्लेक्सी बैनर पर विवाद को लेकर महिलाओं के एक समूह ने एक पार्षद पर हमला कर दिया।

पुलिस ने कहा, "वेंगलराव नगर के बीआरएस नगरसेवक जी. देदीप्या पर एक अज्ञात महिला ने हमला किया।" बताया जा रहा है कि यह महिला काग्रेस की कार्यकर्ता हो सकती है।

ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम पार्षद को हमले में चोट आई है, जिसके बाद इलाके में तनाव फैल गया।

पुलिस ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा फ्लेक्सी लगाने को लेकर समस्या पैदा करने की शिकायतों के बाद पार्षद अपने पति विजय मुदिराज के साथ जुबली हिल्स गई थीं।

जब वह पुलिस के पास पहुंची, तो स्थानीय कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर पार्षद और उसके पति पर हमला किया।

हमले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

देदीप्या राव और उनके पति ने जुबली हिल्स पुलिस स्टेशन में मामले की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने कहा कि हम मामले की जांच कर रहे हैं। जल्द ही पूरी सच्चाई सामने आ जाएगी।

देदीप्या राव ने आरोप लगाया कि उन पर स्थानीय कांग्रेस नेताओं ने हमला किया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News