अपराध: गोवा में 14 लाख रुपए की नशीली दवाओं के साथ एक शख्स गिरफ्तार

गोवा पुलिस ने कथित तौर पर 14 लाख रुपए मूल्य की चरस और एलएसडी ब्लॉट सहित नशीली दवाएं रखने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-26 13:22 GMT

पणजी, 26 मार्च (आईएएनएस)। गोवा पुलिस ने कथित तौर पर 14 लाख रुपए मूल्य की चरस और एलएसडी ब्लॉट सहित नशीली दवाएं रखने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक (उत्तर) अक्षत कौशल ने बताया कि मंड्रेम पुलिस को उनके अधिकार क्षेत्र में ड्रग्स बेचने के लिए आने वाले एक संदिग्ध के बारे में सूचना मिली थी और इसलिए यह छापेमारी की गई।

पुलिस ने बताया कि आरोपी व्यक्ति की पहचान 29 वर्षीय मुहम्मद निहाल के रूप में हुई है, जो वर्तमान में मंड्रेम में रहता है और थालास्सेरी, कन्नूर, केरल का मूल निवासी है।

उन्होंने बताया कि पुलिस उपाधीक्षक जिवबा दलवी और मंड्रेम पुलिस इंस्पेक्टर शेरिफ जैक्स की देखरेख में छापेमारी टीम का गठन किया गया था।

पुलिस ने कहा, "जैसे ही व्यक्ति उक्त स्थान पर आया, उसे पकड़ लिया गया और तलाशी ली गई। उसके पास से 2.63 ग्राम चरस और 123 एलएसडी ब्लॉट्स पाए गए। सभी दवाओं की कीमत 14.36 लाख रुपए है।"

एनडीपीएस अधिनियम की धारा 20 (बी) (ii) (ए) और 22 (सी) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News