लोकसभा चुनाव 2024: उद्धव ठाकरे ने कोल्हापुर में छत्रपति श्रीमंत शाहू महाराज से मुलाकात की

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और शिवसेना (यूबीटी) के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने गुरुवार को छत्रपति श्रीमंत शाहू महाराज से उनके कोल्हापुर महल में शिष्टाचार मुलाकात की और उनके पक्ष में प्रचार करने का वादा किया।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-21 13:12 GMT

कोल्हापुर (महाराष्ट्र), 21 मार्च (आईएएनएस)। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और शिवसेना (यूबीटी) के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने गुरुवार को छत्रपति श्रीमंत शाहू महाराज से उनके कोल्हापुर महल में शिष्टाचार मुलाकात की और उनके पक्ष में प्रचार करने का वादा किया।

छत्रपति के साथ मुलाकात के दौरान पूर्व सीएम ठाकरे के साथ उनके बेटे तेजस ठाकरे और पार्टी सांसद संजय राउत भी थे। छत्रपति आगामी लोकसभा चुनावों में विपक्षी महा विकास अघाड़ी (एमवीए) के संयुक्त उम्मीदवार हैं। वह कोल्हापुर से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे।

छत्रपति और उनके परिवार के सदस्यों ने शिवसेना (यूबीटी) नेताओं का गर्मजोशी से स्वागत किया। उन्होंने फूलों का आदान-प्रदान किया और बधाई दी।

पूर्व सीएम ठाकरे ने कहा, “मेरे दादाजी के समय से ही छत्रपति परिवार के साथ हमारे घनिष्ठ पारिवारिक संबंध रहे हैं… और आने वाली पीढ़ियों के लिए भी ये ऐसे ही बने रहेंगे। मैंने उनका आशीर्वाद मांगा है।''

उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि छत्रपति पूर्व शाही शहर कोल्हापुर से विजयी होंगे और उनके लिए प्रचार करने के साथ-साथ एमवीए चुनाव रैलियों में भाग लेने का वादा किया।

उन्होंने वादा किया कि शिवसेना (यूबीटी) कैडर छत्रपति के लिए पूरे दिल से काम करेंगे।

बमुश्किल दो सप्ताह पहले छत्रपति के बेटे संभाजीराजे छत्रपति चुनाव की दौड़ से बाहर हो गए, जब यह स्पष्ट हो गया कि उनके पिता कोल्हापुर से एमवीए के उम्मीदवार होंगे। उन्होंने अपने पिता की जीत के लिए काम करने का वादा किया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News