अपराध: दो मामलों में एक महिला तस्कर समेत दो गिरफ्तार, लाखों का नशीला पदार्थ बरामद

नोएडा पुलिस और नारकोटिक्स सेल ने नशीले पदार्थों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक महिला और एक पुरुष तस्कर को गिरफ्तार किया। इनके पास से लाखों रुपए का नशीला पदार्थ बरामद हुआ है। पुलिस ने जिस महिला तस्कर को पकड़ा है, वह पहले भी गांजा तस्करी में जेल जा चुकी है।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-09 13:44 GMT

नोएडा, 9 जुलाई (आईएएनएस)। नोएडा पुलिस और नारकोटिक्स सेल ने नशीले पदार्थों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक महिला और एक पुरुष तस्कर को गिरफ्तार किया। इनके पास से लाखों रुपए का नशीला पदार्थ बरामद हुआ है। पुलिस ने जिस महिला तस्कर को पकड़ा है, वह पहले भी गांजा तस्करी में जेल जा चुकी है।

महिला पश्चिम बंगाल से गांजे की तस्करी कर उसे नोएडा लाती थी और पूरे एनसीआर में बेचा करती थी।

पहले मामले में थाना सेक्टर-113 पुलिस ने गांजा बेचने वाले अभियुक्त को गिरफ्तार करते हुए उसके कब्जे से 2.62 किलो गांजा समेत अन्य सामान बरामद किए। अभियुक्त अशरफ दनकौर थाना क्षेत्र के बिलासपुर कस्बा का रहने वाला है। फिलहाल, वह नोएडा के सेक्टर 45 में रहकर गांजा बेचने का काम करता था।

दूसरे मामले में नारकोटिक्स सेल एवं थाना सेक्टर-63 नोएडा पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए रहीमा को गिरफ्तार किया। उसके कब्जे से 17.10 किलो गांजा बरामद किया गया। बरामद गांजे की कीमत करीब दो लाख रुपए बताई जाती है।

गिरफ्तार महिला ने बताया कि वह पश्चिम बंगाल से गांजा लेकर आती थी और एनसीआर में सप्लाई करती थी। पुलिस दोनों से पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर आगे की जांच कर रही है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News