समाज: धनबाद में काजू पैकेजिंग फैक्ट्री में आग लगी, करोड़ों का नुकसान

झारखंड में धनबाद के बरवाअड्डा इलाके की मयूर विहार कॉलोनी स्थित एक काजू पैकेजिंग फैक्ट्री में गुरुवार देर रात आग लग गई।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-22 04:27 GMT

धनबाद, 22 मार्च (आईएएनएस)। झारखंड में धनबाद के बरवाअड्डा इलाके की मयूर विहार कॉलोनी स्थित एक काजू पैकेजिंग फैक्ट्री में गुरुवार देर रात आग लग गई।

फायर ब्रिगेड ने शुक्रवार सुबह आग पर काबू पाया। गनीमत यह रही कि फैक्ट्री में जिस समय आग लगी, वहां कोई कर्मचारी नहीं था। आग की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है।

फैक्ट्री मालिक का कहना है कि आग से करीब दो करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है। शाम को फैक्ट्री बंद कर सभी कर्मचारी अपने घर चले गए थे। देर रात फैक्ट्री से आग की ऊंची लपटें उठते देख कॉलोनी के लोगों ने इसकी सूचना दी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News