दुर्घटना: पटना सिविल कोर्ट में बिजली ट्रांसफॉर्मर में बलास्ट, एक वकील की मौत, घटना के बाद हंगामा

बिहार की राजधानी पटना के सिविल कोर्ट परिसर में बुधवार को एक बिजली ट्रांसफॉर्मर में बलास्ट के साथ आग लग गई। इस घटना में एक वकील की मौत हो गई। जबकि, कई लोगों के घायल होने की सूचना है।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-13 10:59 GMT

पटना, 13 मार्च (आईएएनएस)। बिहार की राजधानी पटना के सिविल कोर्ट परिसर में बुधवार को एक बिजली ट्रांसफॉर्मर में बलास्ट के साथ आग लग गई। इस घटना में एक वकील की मौत हो गई। जबकि, कई लोगों के घायल होने की सूचना है।

बताया जाता है कि पटना के सिविल कोर्ट में अन्य दिनों की तरह वकील और दूसरे लोग अपने कार्य में व्यस्त थे। इसी दौरान कोर्ट परिसर में स्थित बिजली ट्रांसफॉर्मर अचानक तेज आवाज के साथ ब्लास्ट कर गया और उसमें आग लग गई। इस घटना के बाद परिसर में अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई।

स्थानीय वकीलों के मुताबिक, इस घटना में एक वकील की मौत हो गई। जबकि, कई अन्य वकील घायल बताए जाते हैं। मृतक वकील की पहचान देवेंद्र कुमार के रूप में की गई है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।

इस घटना के बाद स्थानीय वकील आक्रोशित होकर हंगामा कर रहे हैं। उनका कहना है कि परिसर में कोई सुविधा नहीं है। उन्होंने घटना के लिए प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News