सुरक्षा: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने 3 आतंकवादियों, एक सहयोगी के खिलाफ आरोप पत्र पेश किया

जम्मू-कश्मीर पुलिस की जांच इकाई (एसआईयू) ने सोमवार को पुलवामा अदालत में तीन आतंकवादियों और उसके एक सहयोगी के खिलाफ आरोप पत्र पेश किया।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-25 15:21 GMT

श्रीनगर, 25 मार्च (आईएएनएस)। जम्मू-कश्मीर पुलिस की जांच इकाई (एसआईयू) ने सोमवार को पुलवामा अदालत में तीन आतंकवादियों और उसके एक सहयोगी के खिलाफ आरोप पत्र पेश किया।

आरोपपत्र पुलवामा में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की अदालत में पेश किया गया।

आरोप पत्र में कहा गया है कि तीन आतंकवादी -- एहसानुल हक शेख, ओवैस फिरोज मीर और पाकिस्तान के निवासी अबरार उल इस्लाम और उसके सहयोगी पुलवामा के इश्तियाक नजीर डार पर यूएपीए की कई धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गयी थी। पुलवामा थाने में केस दर्ज किया गया था। एहसानुल हक शेख और ओवैस फिरोज मीर दोनों पुलवामा के निवासी हैं।

इन पर आतंकवाद में शामिल होने का मामला दर्ज किया गया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News