आईएएनएस न्यूज प्वाइंट: ममता बनर्जी की चोट के पीछे 'धक्का' थ्योरी की जांच करेगी एसआईटी

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के माथे पर लगी चोटी की जांच अब बंगाल पुलिस की एसआईटी टीम करेगी। मुख्यमंत्री अपने आवास पर गिर गई थी, जिसकी वजह से उनके माथे पर चोट आ गई।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-15 06:46 GMT

कोलकाता, 15 मार्च (आईएएनएस)। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के माथे पर लगी चोटी की जांच अब बंगाल पुलिस की एसआईटी टीम करेगी। मुख्यमंत्री अपने आवास पर गिर गई थी, जिसकी वजह से उनके माथे पर चोट आ गई।

एस.एस.के.एम. मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के निदेशक मणिमोय बंदोपाध्याय ने कहा कि गुरुवार रात को उनके आवास पर किसी ने मुख्यमंत्री को धक्का दे दिया, जिसकी वजह से उनके माथे पर चोट आ गई।

पत्रकारों से बात करते हुए एस.एस.के.एम. निदेशक ने कहा कि चोट शायद "उनके घर पर पीछे से धक्का देने के कारण लगी होगी"।

विनीत कुमार गोयल ने कहा, "शहर पुलिस के सूत्रों ने बताया कि एसआईटी में विभिन्न विभागों के अधिकारी शामिल होंगे जो मामले की जांच करेंगे। एसआईटी द्वारा जांच प्रक्रिया की निगरानी की जाएगी।"

वहीं, पता चला है कि एसआईटी दक्षिण कोलकाता के कालीघाट में मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास के आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच करेगी। एसआईटी के सदस्य मुख्यमंत्री आवास पर तैनात सुरक्षाकर्मियों से भी पूछताछ करेंगे।

शहर पुलिस के अंदरूनी सूत्रों ने कहा कि इस मामले को पुलिस अत्यधिक गंभीरता से देख रही है। इसमें वी.वी.आई.पी. के सुरक्षा पहलू शामिल हैं। 'धक्का' देने की थ्योरी की जांच के अलावा मुख्यमंत्री आवास पर मौजूदा सुरक्षा व्यवस्था की भी समीक्षा की जाएगी।

मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल ने इस संदर्भ में बयान जारी कर कहा, "गुरुवार शाम को अपने आवास परिसर में टहलने के दौरान फिसलने से मुख्यमंत्री के माथे पर चोट लग गई। उन्हें तुरंत पास के एस.एस.के.एम. मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया।"

रात में डॉक्टर द्वारा उनके माथे पर चार टांके लगाने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

अस्पताल से उनकी छुट्टी के लगभग एक घंटे बाद एस.एस.के.एम. निदेशक ने मीडियाकर्मियों से बातचीत की और इस दौरान धक्का देने की थ्योरी को सामने रखा गया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News