अपराध: सतना में एक परिवार के चार सदस्यों के शव मिलने से फैली सनसनी

मध्य प्रदेश के सतना जिले में एक परिवार के चार सदस्यों के शव मिलने से सनसनी फैल गई।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-10 07:26 GMT

सतना, 10 जुलाई (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के सतना जिले में एक परिवार के चार सदस्यों के शव मिलने से सनसनी फैल गई।

महिला और उसके दो बच्चों की घर में हत्या की गई है, वहीं पति का रेलवे ट्रैक पर शव मिला है।

मामला संदिग्ध है और पुलिस जांच में जुटी है।

बताया गया है कि सतना के कोतवाली थाना क्षेत्र के नजीराबाद में हरदौल बाबा मंदिर के पास में एक परिवार एक दिन पहले ही किराए के मकान में रहने आया था। राकेश चौधरी, उसकी पत्नी संगीता और दो बेटे निखिल तथा ऋषभ साथ रह रहे थे।

पुलिस के मुताबिक, बुधवार को महिला संगीता चौधरी के अलावा उसके दो बेटे निखिल और ऋषभ के शव घर में मिले, जिनकी धारदार हथियार से हत्या की गई है। वहीं राकेश चौधरी का शव रेलवे ट्रैक पर मिला।

राकेश मूल रूप से तिघरा गांव का रहने वाला था और मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता था। पूरे परिवार की मौत का मामला उलझ गया है।

इस वारदात की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता भी मौके पर पहुंचे और यह मामला पूरी तरह संदिग्ध लग रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News