साउथर्न सिनेमा: राम चरण ने अपने 39वें जन्मदिन पर 'गेम चेंजर' का गाना 'जारागांडी' शेयर किया

स्टार राम चरण ने बुधवार को अपने 39वें जन्मदिन पर अपनी अपकमिंग फिल्म 'गेम चेंजर' का एक नया गाना शेयर किया, जिसमें कियारा आडवाणी भी हैं।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-27 07:38 GMT

मुंबई, 28 मार्च (आईएएनएस)। स्टार राम चरण ने बुधवार को अपने 39वें जन्मदिन पर अपनी अपकमिंग फिल्म 'गेम चेंजर' का एक नया गाना शेयर किया, जिसमें कियारा आडवाणी भी हैं।

राम चरण ने इंस्टाग्राम पर गाने का पोस्टर शेयर किया, जहां अभिनेता चमकीले बैंगनी रंग के कुर्ते में हाथ में एक किताब पकड़े हुए दिख रहे हैं। इस पर "जारागांडी आउट नाउ" लिखा हुआ है।

उन्होंने पोस्टर को कैप्शन दिया: "हेयर वी गो।"

यह फिल्म अभिनेता की तमिल शुरुआत है और राम चरण दोहरी भूमिका निभाएंगे। प्रसिद्ध फिल्म निर्माता शंकर द्वारा निर्देशित यह फिल्म राम चरण और कियारा के बीच दूसरा सहयोग भी है, जो पहले 'विनय विद्या राम' में काम कर चुके हैं।

'गेम चेंजर' में अंजलि, एस जे सूर्या, जयराम, सुनील, श्रीकांत मेका, समुथिरकानी, नासर, नवीन चंद्र और राजीव कनकला भी हैं।

फिल्म में राम चरण पिता और बेटे का दमदार किरदार निभाते नजर आएंगे। 'गेम चेंजर' एक रोमांचक राजनीतिक ड्रामा होने का वादा करता है। इसे तेलुगु और तमिल में रिलीज़ किया जाएगा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News