लोकसभा चुनाव 2024: चिराग पासवान ने पांच सीट दिए जाने पर पीएम मोदी का जताया आभार

लोजपा (आर) सुप्रीमो चिराग पासवान ने आगामी लोकसभा चुनाव में एनडीए गठबंधन के तहत उनकी पार्टी को बिहार में पांच सीटें दिये जाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया है।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-24 15:08 GMT

पटना, 24 मार्च (आईएएनएस)। लोजपा (आर) सुप्रीमो चिराग पासवान ने आगामी लोकसभा चुनाव में एनडीए गठबंधन के तहत उनकी पार्टी को बिहार में पांच सीटें दिये जाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया है।

चिराग पासवान ने रविवार को पटना पहुंचने पर प्रधानमंत्री का आभार जताते हुए कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के तमाम कार्यकर्ता एनडीए के साथ बिहार से 40 की 40 सीटें जीत कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाएंगे।

चिराग पासवान ने गठबंधन में उनकी पार्टी को उचित स्थान देने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, जीतन राम मांझी और उपेंद्र कुशवाहा का भी शुक्रिया अदा किया। उन्होंने उम्मीद जताई कि बिहार की 40 की 40 सीटें जीतकर प्रधानमंत्री की झोली में डालेंगे और 400 के लक्ष्य को पार करेंगे।

उन्होंने चाचा पारस के साथ जाने के सवाल पर कहा कि गठबंधन के अंदर उनकी क्या बातें हुई हैं, हमें जानकारी नहीं है, लेकिन परिवार से अलग होने का फैसला चाचा पारस का ही था।

आगे क्या करना है, इसका फैसला भी वही लेंगे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News