साउथर्न सिनेमा: एनटीआर जूनियर 'देवरा पार्ट 1' के नए शूट शेड्यूल के लिए गोवा रवाना

तेलुगु सुपरस्टार जूनियर एनटीआर गोवा में अपनी अपकमिंग फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। इससे पहले एक्टर को अपनी फिल्म 'आरआरआर' में कोमाराम भीम की भूमिका के लिए जबरदस्त सराहना मिली थी।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-19 06:33 GMT

मुंबई, 19 मार्च (आईएएनएस)। तेलुगु सुपरस्टार जूनियर एनटीआर गोवा में अपनी अपकमिंग फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। इससे पहले एक्टर को अपनी फिल्म 'आरआरआर' में कोमाराम भीम की भूमिका के लिए जबरदस्त सराहना मिली थी।

मंगलवार को फिल्म के एक गाने की शूटिंग शुरू की जा चुकी है। एक्टर हैदराबाद में शूटिंग शेड्यूल तैयार कर चुके थे।

'देवरा: पार्ट 1' में बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री जान्हवी कपूर भी हैं, जो तेलुगु में डेब्यू कर रही हैं।

यह फिल्म 2016 की हिट फिल्म 'जनथा गैराज' के बाद फिल्म निर्माता कोराताला शिव के साथ एनटीआर जूनियर का दूसरा बड़ा सहयोग है, जिसे दर्शकों और आलोचकों से काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली थी।

कोराटाला शिवा द्वारा निर्देशित 'देवरा' दो भागों में प्रदर्शित होगी। पहला भाग दशहरा वीकेंड के साथ 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आएगा।

इस महान कृति का निर्माण युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा किया गया है और इसे नंदामुरी कल्याण राम द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

फिल्म का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा तैयार किया गया है और छायांकन आर. रत्नावेलु ने संभाला है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News