बॉलीवुड: पीले एथनिक सूट में नोरा फतेही का जलवा, फैंस ने बांधे तारीफों के पुल

अपकमिंग 'मडगांव एक्सप्रेस' रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस बीच एक्ट्रेस नोरा फतेही ने एथनिक पोशाक में अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-18 07:44 GMT

मुंबई, 18 मार्च (आईएएनएस)। अपकमिंग 'मडगांव एक्सप्रेस' रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस बीच एक्ट्रेस नोरा फतेही ने एथनिक पोशाक में अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं।

नोरा फतेही एक उत्साही सोशल मीडिया यूजर हैं। उन्होंने अपने फैंस के लिए कुछ आकर्षक पोस्ट साझा की हैं।

नई तस्वीरों में 'कुसु कुसु' सॉन्ग फेम नोरा पेस्टल पीले रंग की भारी कढ़ाई वाली सूट पहने नजर आ रही हैं।

अभिनेत्री ने गुलाबी होंठों के साथ अपने मेकअप को साधारण रखा और बालों को खुला रखा। एथनिक लुक को हील्स के साथ उन्होंने पूरा किया।

पोस्ट का शीर्षक है: "आपका दिन शुभ हो।"

फैंस ने तस्वीरों पर टिप्पणी करते हुए कहा, "ऑसम", "सुंदर"।

'मडगांव एक्सप्रेस' में दिव्येंदु, प्रतीक गांधी, अविनाश तिवारी, उपेंद्र लिमये और छाया कदम भी हैं।

एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित यह 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

नोरा के पास 'डांसिंग डैड' और 'मटका' भी हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News