राष्ट्रीय: बुंदेलखंड में कांग्रेस को बड़ा झटका

मध्य प्रदेश में कांग्रेस नेताओं के पलायन कर भाजपा में शामिल होने का दौर जारी है। गुरुवार को कांग्रेस को बुंदेलखंड में बड़ा झटका लगा। यहां से पूर्व विधायक शंकर प्रताप सिंह ने अपने समर्थकों के साथ भाजपा का दामन थाम लिया।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-28 17:18 GMT

छतरपुर, 28 मार्च (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में कांग्रेस नेताओं के पलायन कर भाजपा में शामिल होने का दौर जारी है। गुरुवार को कांग्रेस को बुंदेलखंड में बड़ा झटका लगा। यहां से पूर्व विधायक शंकर प्रताप सिंह ने अपने समर्थकों के साथ भाजपा का दामन थाम लिया।

बसारी गांव में आयोजित बुंदेली उत्सव में हिस्सा लेने पहुंचे मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव और प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा के समक्ष कांग्रेस के पूर्व विधायक शंकर प्रताप सिंह बुंदेला, उनके पुत्र पूर्व जनपद अध्यक्ष सिद्धार्थ सिंह बुंदेला, सटई नगर परिषद की अध्यक्ष माया राजेश शर्मा, कांग्रेस सेवादल के जिलाध्यक्ष राजेश शर्मा सहित अन्य लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव व प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने सभी को पार्टी का अंगवस्त्र पहनाकर स्वागत किया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News