लोकसभा चुनाव 2024: लोकसभा चुनाव समाजवादी पार्टी ने छह और उम्मीदवार उतारे

समाजवादी पार्टी (सपा) ने लोकसभा चुनाव के लिए बुधवार को छह उम्मीदवारों की एक और सूची जारी की। पार्टी ने संभल से दिवंगत सांसद शफी कुर्रहमान बर्क के पोते और कुंदरकी विधानसभा के विधायक जियाउर्रहमान बर्क को उम्मीदवार बनाया है।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-20 15:11 GMT

लखनऊ, 20 मार्च (आईएएनएस)। समाजवादी पार्टी (सपा) ने लोकसभा चुनाव के लिए बुधवार को छह उम्मीदवारों की एक और सूची जारी की। पार्टी ने संभल से दिवंगत सांसद शफी कुर्रहमान बर्क के पोते और कुंदरकी विधानसभा के विधायक जियाउर्रहमान बर्क को उम्मीदवार बनाया है।

सपा ने संभल से जियाउर्रहमान बर्क, बागपत से मनोज चौधरी, गौतम बुद्ध नगर से राहुल अवाना, पीलीभीत से भगवत सरन गंगवार, घोसी से राजीव राय और मिर्जापुर से राजेंद्र एस बिंद को चुनावी मैदान में उतारा है।

इससे पहले अपना दल कमेरावादी की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल ने कहा कि हम शुरू से ही इंडिया गठबंधन में हैं। गठबंधन की बैठकों में शामिल होते रहे हैं और हमारी पार्टी ने फूलपुर, कौशांबी और मिर्जापुर सीट पर चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है। पल्लवी पटेल इन्हीं में से किसी सीट पर चुनाव लड़ेंगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News