राजनीति: अमेरिकन शेयर नहीं खरीदने पर इंदौर के एनएसई दफ्तर को बम से उड़ाने की धमकी

भारतीय शेयर बेचकर अमेरिकन शेयर नहीं खरीदने पर नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) के दफ्तर को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। यह रिकाॅर्डेड फोन मध्य प्रदेश की व्यापारिक नगरी इंदौर स्थित एनएसई के कर्मचारी को आया था। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-20 10:21 GMT

इंदौर, 20 मार्च (आईएएनएस)। भारतीय शेयर बेचकर अमेरिकन शेयर नहीं खरीदने पर नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) के दफ्तर को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। यह रिकाॅर्डेड फोन मध्य प्रदेश की व्यापारिक नगरी इंदौर स्थित एनएसई के कर्मचारी को आया था। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

इंदौर के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त राजेश दंडोतिया ने संवाददाताओं को बताया है कि एनएसई के एक कर्मचारी के पास रिकार्डेड फोन काॅल आया था, जिसमें धमकी दी गई थी कि अगर इंडियन शेयर बेचकर अमेरिकन शेयर नहीं खरीदोगे तो एनएसई के सभी दफ्तरों को बम से उड़ा देंगे। इसके बाद एनएसई के कर्मचारी की ओर से खजराना थाने में शिकायत दर्ज कराई गई।

उन्होंने आगे बताया कि इस शिकायत के आधार पर बम निरोधक दस्ते ने मौके का जायजा भी लिया, जिसमें इस तरह की कोई बात सामने नहीं आई थी। उसके बाद पता चला कि देश के कई हिस्सों में इस तरह के वॉइस रिकाॅर्डेड काॅल आए हैं। फिलहाल इस कॉल की जांच की जा रही है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News