दुर्घटना: बिहार के बगहा रेलवे स्टेशन के समीप सेना स्पेशल ट्रेन पटरी से उतरी

बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के बगहा रेलवे स्टेशन के समीप मंगलवार को सेना को ले जा रही स्पेशल ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस स्पेशल ट्रेन की दो बोगी पटरी से उतर गई। इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-19 16:11 GMT

बेतिया, 19 मार्च (आईएएनएस)। बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के बगहा रेलवे स्टेशन के समीप मंगलवार को सेना को ले जा रही स्पेशल ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस स्पेशल ट्रेन की दो बोगी पटरी से उतर गई। इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

रेलवे पुलिस के मुताबिक, गोरखपुर-नरकटियागंज के बीच बगहा रेलवे स्टेशन के समीप दुर्घटना के बाद रेलखंड पर ट्रेनों का आवागमन बाधित है। इस घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।

सूचना मिलने के बाद रेलवे और जिले के वरिष्ठ अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। सेना के जवानों ने पूरी तरह से सेना स्पेशल ट्रेन को अपने सुरक्षा घेरे में ले लिया है। सूचना के बाद आरपीएफ, जीआरपी और जिला पुलिस बल की टीम भी मौके पर पहुंच गई है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News