अपराध: पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार

नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में दो बदमाश पकड़े गए। इनके पास से तमंचा और बाइक बरामद हुई। गिरफ्तार एक बदमाश रोहित उर्फ काले पर एनसीआर में 25 मामले दर्ज हैं।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-19 03:54 GMT

नोएडा, 19 मार्च (आईएएनएस)। नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में दो बदमाश पकड़े गए। इनके पास से तमंचा और बाइक बरामद हुई। गिरफ्तार एक बदमाश रोहित उर्फ काले पर एनसीआर में 25 मामले दर्ज हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 18 मार्च की रात थाना सेक्टर-20 पुलिस डीएलएफ मॉल के पास चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान वहां से गुजर रहे बाइक सवार दो व्यक्तियों को रूकने का इशारा किया गया, लेकिन वे भागने लगे। इस पर पुलिस उनका पीछा करने लगी। पुलिस को आते देख बदमाशों ने उस पर फायर कर दिया। इस पर पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। इससे बदमाश रिंकू घायल हो गया।

पुलिस ने नाले के किनारे, सेक्टर-16ए फिल्मसिटी के पास से आरोपी रिंकू पुत्र राम चन्द्र वर्मा और रोहित उर्फ काले को काम्बिंग के दौरान गिरफ्तार कर लिया। बदमाशों के कब्जे से चोरी की एक मोटरसाइकिल, एक तमंचा .315 बोर, एक खोखा व एक जिंदा कारतूस आदि बरामद हुए।

आरोपी रिंकू पर सात और रोहित उर्फ काले पर पहले से ही 25 मामले दर्ज हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News