राजनीति: भगवान बुलाएंगे तो जरूर दर्शन करने अयोध्या जाएंगे शिवपाल यादव

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव और बदायूं से पार्टी प्रत्याशी शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि यहां से भाजपा उम्मीदवार की जमानत जब्त हो जाएगी।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-14 12:16 GMT

बदायूं, 14 मार्च (आईएएनएस)। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव और बदायूं से पार्टी प्रत्याशी शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि यहां से भाजपा उम्मीदवार की जमानत जब्त हो जाएगी।

बदायूं लोकसभा सीट से प्रत्याशी बनाए जाने के बाद गुरुवार को पहली बार जिले में आए शिवपाल यादव का कछला से लेकर उझानी तक कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया।

उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि भाजपा को 80 सीटें हराने का काम करेंगे। बदायूं समाजवादी पार्टी का गढ़ रहा है। यहां से भाजपा की जमानत जब्त होगी। राम मंदिर जाकर दर्शन करने के सवाल पर शिवपाल यादव ने कहा कि अब मंदिर तो बन ही गया है। भगवान बुलाएंगे तो जरूर दर्शन करने अयोध्या जाएंगे।

स्वामी प्रसाद मौर्य के इंडिया गठबंधन में शामिल होने के कयास पर शिवपाल यादव ने कहा कि वह कांग्रेस के साथ शामिल हो जाएं तो अच्छा है। सीएए के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि इस समय भाजपा सत्ता में है और कुछ भी कर सकती है। चुनाव से ठीक पहले नेताओं की नाराजगी पर उन्होंने कहा कि हम आ गए हैं, सभी को मना लेंगे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News