अपराध: नोएडा में शातिर चोर गिरफ्तार, नौकर बनकर करता था चोरी

नोएडा की सेक्टर-113 थाना पुलिस ने एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। वह घर में नौकर का काम करता था और मौका देखकर कीमती सामान, नगदी लेकर फरार हो जाता था। उसके पास से एक फ्लैट से चोरी 20 लाख के जेवरात और 70 हजार कैश बरामद किए गए हैं।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-13 10:34 GMT

नोएडा, 13 मार्च (आईएएनएस)। नोएडा की सेक्टर-113 थाना पुलिस ने एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। वह घर में नौकर का काम करता था और मौका देखकर कीमती सामान, नगदी लेकर फरार हो जाता था। उसके पास से एक फ्लैट से चोरी 20 लाख के जेवरात और 70 हजार कैश बरामद किए गए हैं।

दरअसल, 9 फरवरी को पीड़ित ने सेक्टर-113 थाना में घरेलू सहायक रामचंद्र यादव उर्फ रामू पर 20 लाख के जेवर और 70 हजार रुपए चोरी करने के आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और जेवरात के साथ ही नगदी भी बरामद कर ली। आरोपी के आपराधिक रिकॉर्ड को खंगाला जा रहा है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News